TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

इस एक्टर से बेइंतहा मोहब्बत करती थी दिशा पटानी, पकड़ा था दो लड़कियों संग रंगे हाथ, फिर जो हुआ...

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha patani) बालीवुड की सबसे हाॅट एवं ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं। दिशा पटानी ने अब तक सलमान खान, टाइगर श्राफ जैसे कई बड़े स्टारों के साथ फिल्में कर चुकी हैं। सोशल मीडिया में उनकी अच्छी फैंस फालोइंग है। वह सोशल मीडिया में एक्टिव भी रहती हैं। जहां अपनी तस्वीरें एवं एक्टिविटी को शेयर करती रहती हैं। दिशा पटानी  (Disha patani) इन दिनों सबसे ज्यादा टाइगर श्राफ के साथ स्पाॅट की जाती हैं। 

इस एक्टर से बेइंतहा मोहब्बत करती थी दिशा पटानी, पकड़ा था दो लड़कियों संग रंगे हाथ, फिर जो हुआ...

इन दोनों स्टारों की खूब जमती हैं। दोनों स्टारों ने साथ में बाघी2 एवं बाघी3 फिल्म की है। खबर तो यहां तक है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है और रिलेशनशिप में हैं। लेकिन दोनों ने कभी अपने इस रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की। दोनों अक्सर एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा पटानी  (Disha patani) करियर के शुरूआती दिनों में पार्थ समथान के साथ रिलेशनशिप में थी। वह पार्थ से बेइंतहा मोहब्बत करती थी। लेकिन जब पार्थ ने उनके साथे बेवफाई की तो उन्होंने हमेशा के लिए अपना रिश्ता खत्म कर लिया। जिसकी जानकारी स्वयं दिशा ने एक इंटरव्यू के दौरान दी थी। 

Also read- हाथों में OppoF17pro phone लेकर बेहद ही ग्लैमरस लुक में दिखी शहनाज गिल, तस्वीर शेयर कर लिखा...

खबरों की माने तो एक समय पार्थ समथान और दिशा पटानी एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों के रिश्ते की शुरूआत एक काॅन्टेस्ट के जरिए के हुई थी। इस काॅन्टेस्ट में दिशा पटानी एवं पार्थ दोनों विजेता बने थे। इस बात को लेकर दोनों काफी खुश थे। इन दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई इन्हें खुद ही नहीं पता चला। खबरों की माने तो ये दोनो लगभग 3 साल तक साथ रहे। 

इस एक्टर से बेइंतहा मोहब्बत करती थी दिशा पटानी, पकड़ा था दो लड़कियों संग रंगे हाथ, फिर जो हुआ...


दोनों एक-दूसरे जमकर प्यार करते थे। दोनों पार्टी एवं फंक्शन में एकसाथ देखे जाते थे। फिर एक दिन अचानक इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। इन दोनों के बीच ब्रेकअप किस बात को लेकर हुआ वह शाॅक्ड करने वाला था। खबरों की माने तो दिशा पटानी ने उन्हें एक नहीं बल्कि दो-दो बार लड़कियों के साथ पकड़ा था। पार्थ की इस हरकत से दिशा समझ चुकी थी कि उनके साथ चीट हो रहा है। लिहाजा दिशा ने इस रिश्ते को समाप्त करना ही उचित समझा। पार्थ से हुए ब्रेकअप के बाद दिशा काफी नर्वस थी। 


बाद में उन्होंने अपने आप को सम्हाला और अपना पूरा ध्यान करियर में लगा दिया। इसके बाद में वह बालीवुड में आइटम सांग सहित कई फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस नजर आई। इस दौरान उनकी दोस्ती बालीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्राफ से हो गई। खबर है कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं। लेकिन इन दोनों ने कभी खुलकर इस बात का समर्थन नहीं किया। तो वहीं पार्थ समाथन की बात करें तो वह इस समय टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नाडिस को डेट कर रहे हैं। 

Also read- पहली ही नजर में मशहूर माॅडल को दिल दे बैठें थे अनिल कपूर, फिर ऐसे बनें एक-दूजे के हम सफर