TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने बीएमसी द्वारा कंगना का ऑफिस तोड़े जाने पर दिया रिएक्शन, लिखा..

बाॅलीवुड एक्टर हर मुद्दे पर अपने विचार रखते हैं। हाल ही में उन्होंने बीएमसी द्वारा मुम्बई स्थित कंगना रनौत के ऑफिस पर बुल्डोर चलाए जाने के मामले में अपना रिएक्शन दिया हैं। अनुपम खेर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि गलत गलत गलत है!! इसको बुल्डोजर नही बुलीडोजर कहते हैं।

बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने बीएमसी द्वारा कंगना का ऑफिस तोड़े जाने पर दिया रिएक्शन, लिखा..

 किसी का घरौंदा इतनी बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल गलत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव व प्रहार कंगना रनौत की टीम को नहीं बल्कि मुम्बई की जमीन एवं जमीर को हुआ है। अफसोस.. अफसोस..अफसोस है। बता दें कि बीएमसी द्वारा आज कंगना रनौत के ऑफिस में की गई तोड़फोड़ की चारों तरफ निंदा हो रही हैं। बाॅलीवुड ही नहीं बल्कि देश के कई हिस्सों के कलाकारों ने इसका विरोध किया है। 


एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ मैं कंगना के मुम्बई को लेकर पीओके वाले बयान से पूरी तरह से असहमत हूं। लेकिन बीएमसी द्वारा जिस तरह से कंगना के आॅफिस को अचानक तोड़ने लगी वह पूरी तरह से गलत है। आगे वह लिखती है कि अब ही क्यों! आखिर इस तरह क्यों! जब अनिमितताएं बरती जा रही थी तब उस समय आप कहां थे। 


बता दें कि पिछले दिनों कंगना रनौत द्वारा मुम्बई पर की गई बयानबाजी के बाद दोनों लोग आमने-सामने आ गए थे। कंगना के तीखे बयानों के चलते महाराष्ट्र सरकार द्वारा उनके आॅफिस पर आज बुल्डोजर चलवा दिया गया था। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हाईकोर्ट के आदेश के बाद इस पर रोक लग गई है।