TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

पानी की शांत लहरों के समीप बेबी बंप को निहारती नजर आई अनुष्का शर्मा, लिखा...

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) एवं क्रिकेटर विराट कोहली (Virat kohli) के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। जिसकी जनकारी बीते दिनों अनुष्का एवं विराट कोहली ने तस्वीर शेयर करके दी थी। तस्वीर में उन्होंने लिखा था कि साल 2021 में वह पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। जिस पर बालीवुड सहित क्रिकेट जगत के कई सेलीब्रिटयों ने उन्हें बधाई दी थी।

पानी की शांत लहरों के समीप बेबी बंप को निहारती नजर आई अनुष्का शर्मा, लिखा...

हाल ही में अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीर में अनुष्का समुद्र के किनारे खड़ी हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि पानी की शांत लहरों के समीप खड़ी अनुष्का अपने बेवी बंप को निहारती नजर आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा है कि ‘ इससे ज्यादा सच और सुखद एहसास कुछ भी नहीं है कि आपके अंदर एक नया जीवन का निर्माण हो रहा है। आपका इस पर कोई कंट्रोल नहीं होता तो वास्तव में क्या है? 


अनुष्का की इस तस्वीर को अब तक लगभग 33 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इससे साफ पता चलता है कि बालीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एवं विराट कोहली के कितने प्रशंसक हैं। जिनकी तस्वीरों में पलक झपकते ही लाखों में व्यूज आ जाते हैं। बात करें अनुष्का के वर्कफ्रंट की तो वह पिछले दिनों ‘पताल लोक वेब सिरीज को प्रोड्यूस किया था। खबरों की माने तो इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के दौरान ही वह पे्रग्नेंट थी।

 बता दें कि अनुष्का बालीवुड में अब तक कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी जोड़ी बालीवुड में कई सितारों संग खूब जमी। अनुष्का ज्यादातर फिल्मों में मस्तमौला हीरोइन का किरदार निभाती हुई नजर आई हैं। फिर चाहे वह ‘रब ने बना दी जोड़ी फिल्म हो या फिर ‘सुल्तान‘। सभी फिल्मों में उनके किरदार को लोगों ने खूब पंसद किया।