TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

अमिताभ ने शेयर की बचपन की तस्वीर, लिखा मेरा बचपन...

बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में खास एक्टिव हैं। वह रात में भी सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर अपने बचपन की शेयर की है। साथ ही उन्होंने दो और तस्वीर बचपन के तस्वीर से जोड़ी हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘ये मैं हूं, और अब भी मैं अब भी मैं हूं। 


अमिताभ की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ फैंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। अमिताभ के फैंस लगातार उन्हें सुशांत सिंह मामले को लेकर आवाज उठाने की बात कह रहे हैं। फिलहाल अमिताभ की यह तस्वीर सुर्खियों में हैं। अमिताभ बचपन में बेहद ही क्यूट नजर आते थे।

 साथ दो उन्होंने तस्वीर अपने बुढ़ापे की शेयर की हैं। जिसमें वह बेहद ही खतरनाक रूप में नजर आ रहे हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन जी अभी भी डेंजर नहीं दिखते हैं जैसे ही उन्होंने तस्वीर अपने बचपन के तस्वीर के साथ जोड़ रखी हैं। फिलहाल अमिताभ अपनी इन तस्वीरों से सुर्खियों में छाए हुए हैं। अमिताभ के ढेर सारे फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। 


अमिताभ ने यह तस्वीर लगभग रात को 12 बजे शेयर की हैं। दो लाख से ज्यादा लाइक अभी तक उन्हें मिल चुके हैं। बात करें अमिताभ के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही केबीसी शो में नजर आने वाले हैं। जिसकी शूटिंग की तस्वीर उन्होंने पिछले दिनों शेयर की थी। इस शो को लेकर उनके प्रशंसक खासा उत्साहित हैं।