TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

अक्षय कुमार ने फिल्म बेलबाॅटम के लिए तोड़ा अपना 18 सालों का रिकार्ड, कर रहे यह काम

बालीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay kumar) इन दिनों लंदन के स्काॅटलैण्ड में है। जहां वह फिल्म बेल बाॅटम की शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय बाॅलीवुड के ऐसे अभिनेता है जो फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। बाॅलीवुड के अन्य स्टार जहां साल में एक या दो ही फिल्में कर पाते हैं। 

अक्षय कुमार ने फिल्म बेलबाॅटम के लिए तोड़ा अपना 18 सालों का रिकार्ड, कर रहे यह काम

तो वहीं अक्षय  (Akshay kumar) का हर साल 4 से 5 फिल्में करते है। उनका यह रिकार्ड बढ़ता ही जा रहा है। खबरों की माने तो अक्षय फिल्म बेल बाॅटम के लिए अपना 18 सालों का रिकार्ड तोड़ दिया है। अक्षय पिछले 18 सालों से सिर्फ 8 घंटे काम करते आए है। लेकिन वह फिल्म बेल बाॅटम में डबल वर्क कर रहे है। अक्षय ऐसा इसलिए कर रहे है कि  प्रोड्यूसर पर ज्यादा खर्च का बोझ न पड़े। क्योंकि जब इंडिया से बेल बाॅटम की टीम लंदन पहुंची तो वहां उनको 14 दिन के लिए क्वाॅरेंटाइन किया गया। ऐसे में प्रोड्यूसर के जेब भारी हो गया है। जिसके चलते अक्षय डबल शिफ्ट में काम करके फिल्म बेल बाॅटम शूटिंग जल्द खत्म करना चाहते हैं।

View this post on Instagram

#BellBottom 🎬 #MonSlay

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


दो यूनिट पर हो रहा काम

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म बेल बाॅटम के लिए दो यूनिट लगाई गई है। यह लोकल टीम की मदद से संभव हो पाया है। जिसमें पहले यूनिट का काम खत्म करने के बाद अक्षय  (Akshay kumar) थोड़ा रिलैक्स होने के बाद दूसरी यूनिट में शूट के लिए पहुंच जाते हैं। बता दें कि अक्षय की सूर्यवंशी फिल्म पूरी तरह से तैयार है, लेकिन सिनेमा हाल बंद होने के कारण रिलीज के इंतजार में है। लम्बे समय तक इंतजार करने के बाद अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम‘ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है। ऐसे में अब अक्षय के फैंस को उनकी सूर्यवंशी फिल्म का इंतजार है।