TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

ईशान खट्टर संग कुछ यूं रोमांस करती नजर आई एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय, जारी हुआ वीडियो

ईशान खट्ट (Ishan khattar) एवं अनन्या पाण्डेय (Ananya pandey) इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल सुर्खियों की वजह इनकी आने वाली फिल्म ‘खाली पीली‘ (Khali Pili) है। फिल्म का टीजर पहले ही जारी कर दिया गया है। अब एक-एक करके फिल्म गाना रिलीज किया जा रहा है। 

ईशान खट्टर संग कुछ यूं रोमांस करती नजर आई एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय, जारी हुआ वीडियो

जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। ‘खाली पीली मूवी का एक और गाना रिलीज हुआ है। जिसमें ईशान खट्टर एवं अनन्या पाण्डेय बारिश के बीच रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना लोगों खूब पसंद किया जा रहा है। यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में दोनों की कमेस्ट्री शानदार नजर आ रही है। गाने के बोल हैं ‘तहस नहस‘। बता दें कि इससे पहले भी फिल्म का एक और गाना रिलीज किया जा चुका है। यह गाना भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ईशान खट्टर एवं अनन्या पाण्डेय की फिल्म ‘खाली पीली‘ 2 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही हैं। फिल्म में पहली बार दोनों स्टार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। 

यूजर ने किया ट्रोल

गाने को लेकर कुछ लोग सोशल मीडिया मीम्स शेयर इन दोनों स्टार को ट्रोल कर रहे हैं। खासकर अनन्या पाण्डेय के एक्सप्रेशन पर सवाल उठा रहे हैं। किसी ने लिखा कि गाने की बोल की तरह डांस को भी अनन्या ने ‘तहस नहस कर दिया। तो किसी ने ईशान को लेकर लिखा कि एकदम भाई की तरह डांस एक्सप्रेशन दे रहे हैं। बताते चले कि इन फिल्म के टीजर को लोगों खूब पसंद किया था। फिल्म के टीजर में दोनों का जमकर एक्शन देखने को मिला था।