TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

एक्टर सोनू सूद ने अक्षय कुमार की बताई सुपरपावर, कहा- नोट बड़ी तेजी से गिनता यार...

गरीबों, असहायों एवं हर जरूरतमंदों की जमकर मदद करने वाले सोनू सूद (Sonu sood) लाॅकडाउन से ही सुर्खियों में हैं। लाॅकडाउन की वजह से पैदल घर जा रहे लोगों को देख सोनू सूद (Sonu sood) का दिल क्या पसीजा मानो उन्होंने यह बीड़ा उठा लिया है कि वह अब हर किसी की मदद करेंगे। सोनू सूद अब तक कई लोगों की मदद कर चुके हैं। 


सोनू ने लाॅकडाउन के समय लोगों को घर पहुंचाया तो उन्होंने कई लोगों को मास्क, सेनेटाइजर आदि का वितरण भी किया। सोनू यही नहीं रूके, जिन लोगों ने भी उनसे मदद की गुहार लगाई वह हर संभव लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू द्वारा की गई मदद की खबरें आए दिन मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनू (Sonu sood) के पास आए दिन हजारों की संख्या में मदद के लिए ईमेल, ट्वीट एवं फोन काॅल्स आते हैं। जिनकी सोनू हर संभव मदद की कोशिश भी करते हैं।


 खबरों की माने तो सोनू सूद ने गरीब लड़की का इलाज, खेतों में किसानों की मेहनत करता देख ट्रेक्टर दिलवाया, तो वहीं कई लोगों को पढ़ाई के लिए बुक्स भी दिला चुके हैं। इन सबके अलावा सोनू सूद  अब तक कई तरह से लोगों की मदद कर चुके हैं। सोनू के इन कार्यो की सभी खूब प्रशंसा, सराहना एवं जमकर अपना प्यार एवं आर्शिवाद दे रहे हैं। 

Also read- दुर्लभ प्रतिभा के धनी थे सुशांत सिंह राजपूत, बहन ने वीडियो शेयर कर खोला राज

एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार को लेकर एक मजेदार बात कही हैं। सोनू सूद हाल ही नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर सीजन5 में पहुंचे‘। जहां उन्होंने बालीवुड के कुछ सुपरस्टारों के सुपरपावर के बारे में पूछा गया। तो उन्होंने फराह खान की सुपरपावर के बारे में बताते हुए कहा कि अगर उनको चिल्लाने के लिए कह दिया जाए तो उन्हें कोई माइक की जरूरत नहीं पड़ेगी। उनकी आवाज इतनी तेज है कि अगर वह मुम्बई से गाली देगी तो सीधे वह पंजाब तक सुनाई देगी। 


इसी तरह सोनू सूद से जब अक्षय कुमार की सुपरपावर के बारे में सवाल किया गया तो सोनू सूद कहते है कि ‘वो नोट बड़ी तेजी से गिनता है यार। सोनू कहते है कि जितने पैसे वह कमाता है उसे धड़ धड़ धड़... गिनता हैं। उसके इस रिएक्शन से लगता है कि अगर वह पैसे गिनने की मशीन भी ले रखी होगी तो उसे लगता है यह बड़ी स्ले गिनती है। इसे हटाओ, दो मुझे। सोनू कहते है कि वह पंजाबी स्टाइल में तड़ तड़ तड़... नोट गिनता है यार...।

 जब अक्षय की बात ही चल रही है कि आपको बता दें कि अक्षय नोटों के साथ ही फिल्में भी धड़-धड़ करते हैं। क्योंकि अक्षय की फिल्में अभी दो रिलीज के इंतजार में हैं। तो वहीं अक्षय ‘बेल बाॅटम‘ फिल्म की शूट के लिए लंदन में हैं। 

Also read- 12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध