TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

जब रील लाइफ की बहनों से ही दिल लगा बैठे ये स्टार्स, किसी का हुआ बे्रकअप तो किसी कर ली शादी

टीवी सीरियल के कुछ ऐसे स्टार्स है जो रील लाइफ में तो एक-दूसरे के भाइ्र्र-बहन थे, लेकिन रियल लाइफ में यह एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। इन स्टारों का आॅफस्क्रीन अफेयर काफी लम्बे समय तक चला। इनमें से किसी का कुछ दिनों बाद ब्रेकअप हो गया तो कुछ ने शादी करके घर बसा लिया। तो चलिए जानते हैं टीवी सीरियल के उन स्टारों के बारे में, जो सीरियल में भाई-बहन थे, लेकिन असल जिंदगी में यह एक-दूसरे को दिल बैठे थे। 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ सीरियल में रोहन मेहरा एवं कांची सिंह ने भाई-बहन का किरदार निभाया था। लेकिन रियल लाइफ में यह एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इन दोनों के अफेयर की कहानी सीरियल के सेट से ही शुरू हुई थी। लेकिन लोगों को तब पता चला जब यह बिग बाॅस के घर पहुंचे। इन्होंने सबके सामने अपने प्यार का इजहार भी किया था। खबरों की माने तो दोनों अभी रिलेशन में हैं।

Also read- इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

मयंक अरोरा एवं रिया शर्मा दोनों के लव अफेयर की खबरें कई बार सामने आ चुकी हैं। असल में दोनों स्टार ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी‘ में भाई-बहन के रोल में नजर आए थे। सीरियल के दौरान ही ये स्टार एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह अभी भी रिलेशन में है।

अमन वर्मा एवं वंदना लालवानी अब पति-पत्नी हैं। लेकिन खबरों की माने तो कभी यह दोनों सीरियल ‘शपथ‘ के जरिए एक-दूसरे के करीब आए थे। दोनों ने सीरियल में भाई-बहन का रोल प्ले किया था। एकसाथ काम करते-करते दोनों एक-दूसरे को दिल बैठे। ये दोनों स्टार लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करते रहे। बाद में दोनों ने शादी कर ली। 

Aslo read- अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

सीरियल ‘एक वीर की अरदास वीरा‘ में दिगंगना सूर्यवंशी एवं शिविन नारंग ने भाई-बहन का रोल प्ले किया था। सीरियल में काम के वक्त ही दोनों की आंखे लड़ी और प्यार हो गया। यह स्टार्स लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करते रहे। लेकिन खबरों की माने तो अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है। 

Also read- 12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध