TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) की गिनती आज बाॅलीवुड के टाॅप एक्ट्रेस में की जाती हैं। श्रद्धा अब तक बालीवुड में कई छोटी एवं बड़ी बजट की फिल्में कर चुकी हैं। श्रद्धा की कई फिल्में बाॅक्स आॅफिस पर जमकर धमाल मचाई हैं। श्रद्धा हर साल कई फिल्मों में नजर आती हैं। पिछले साल वह वरूण धवन संग स्ट्रीट डांसर व साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ साहो में नजर आई थी। साहो मूवी काफी बिग बजट की मूवी थी। 

इस फिल्म में बाॅलीवुड के कई नामी स्टार थे। फिल्मों के अलावा एक समय श्रद्धा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही। खबरों की माने तो श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) एक शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी। वह उनके घर तक रहने पहुंच गई थी। लेकिन जब इस बात की जानकारी उनके पैरेंटस को लगी तो वह उस एक्टर के घर पहुंचे और श्रद्धा को खींचकर उसके घर से ले आए। उस समय यह खबरें मीडिया में खूब सुर्खियां बनी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्रद्धा जिस एक्टर के प्यार में पागल थी वह फरहान अख्तर हैं। 

श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) एवं फरहान अख्तर राॅक आॅन 2 सेट पर एक-दूसरे के करीब आए थे। इन दोनों की बढ़ती नजदीकियों से श्रद्धा कपूर के घर वाले खुश नहीं थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शक्ति कपूर ने कथित ब्वाॅयफ्रेंड के घर से खींचकर श्रद्धा को बाहर निकाला था। जिसके साक्षी फरहान के पड़ोसी बने थे। खबरों की माने तो शक्ति कपूर एवं श्रद्धा की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी फरहान के घर भी गए थे। जहां उनकी खूब लड़ाई हुई थी। 

जब यह खबरें मीडिया में आई तो शक्ति कपूर ने अपनी बात रखते हुए कहा था कि यह सब अफवाह हैं। इस पर रत्ती मात्र सच्चाई नहीं हैं। मुझे भी किसी ने इसके बारे में बताया, लेकिन इसमें विश्वास मत करिए। यह एकदम झूठ है। तो वहीं शक्ति कपूर ने श्रद्धा एवं फरहान के बारे में किसी भी प्रकार जिक्र नहीं किया था। आपको बताते चले कि यह किस्सा लगभग 3 साल पुराना हैं। फिलहाल श्रद्धा इस समय अपने करियर में बिजी हैं। श्रद्धा एक के बाद एक फिल्मों से धमाल मचा रही हैं।