करीना से ब्रेकअप के बाद एकसाथ फिल्म करने को लेकर भड़के थे शाहिद, कहाः डायरेक्टर कहेंगे तो गाय-भैंस के साथ कर लूंगा काम

करीना कपूर (Kareena kapoor) एवं शाहिद कपूर (Shahid kapoor) की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं। यह जोड़ी लम्बे समय तक अफेयर में रही। बालीवुड की यह सुपर जोड़ी एक समय लव अफेयर को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते थे। इन दोनों की जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी हैं। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। 

लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए। करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी कर ली तो वहीं शाहिद कपूर मीरा राजपूत से। दोनों के ब्रेकअप के बाद शाहिद काफी भड़के हुए थे। एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने कहा था कि डायरेक्टर कहेंगे तो गाय-भैंस के साथ काम कर लूंगा, लेकिन करीना के साथ नहीं।
 

जब वी मेट फिल्म से बढ़ी दूरिया

करीना कपूर ने ब्रेकअप की बात पर खुलकर बोली थी। उन्होंने कहा था कि भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं। जिंदगी उसी के हिसाब से चलती है। जब वी मेट फिल्म की शूटिंग के दौरान से टशन फिल्म तक हम दोनों के बीच बहुत हुआ। लिहाजा हमने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए थे। बताते चले कि जब वी मेट फिल्म के दौरान से ही करीना कपूर एवं शाहिद कपूर के बीच ब्रेकअप की खबरें आने लगी थी। जो कि टशन फिल्म तक इन दोनों के रास्ते अलग हो चुके थे।

ब्रेकअप के बाद एकसाथ किया काम

साल 2004 में आई फिल्म फिदा से करीना एवं शाहिद कपूर एक-दूसरे के करीब आए थे। इन दोनों का रिश्ता करीब दो साल तक चला। खबरों की माने तो साल 2006 में इन दोनों के रिश्तों में दरार आ गई और 2007 आते-आते दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। लिहाजा दोनों ने अलग-अलग चलना ही बेहतर समझा। ब्रेकअप के बाद शाहिद काफी खफा थे और वह कई बार करीना को गलत बताते नजर आए थे। शाहिद ने तो यहां तक कह दिया था कि वह अब उनके साथ काम नहीं करेंगे। लेकिन साल 2016 में आई फिल्म उड़ता पंजाब में वह एक बार फिर साथ नजर आए। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा दिलजीत दोसांझ एवं आलिया भट्ट भी प्रमुख रोल में थी।

तो वहीं करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में आई उनकी फिल्म गुड न्यूज ने जमकर धमाल मचाया। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार थे। तो वहीं करीना की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा है। इस फिल्म में वह अमीर खान के साथ नजर आएगी। हालांकि यह फिल्म कब तक रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई हैं। तो वहीं बात करें शाहिद कपूर की तो शाहिद साल 2019 में कबीर सिंह मूवी से जमकर धमाल मचाया हैं। शाहिद की इस फिल्म कों दर्शकों ने खूब पसंद किया है। शाहिद की आने वाली फिल्म जर्सी हैं। 

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

बालीवुड से जुड़ी खबरों की हर अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज लाइक करें।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां