Gandii Baat वेब सिरीज में एक्ट्रेस का बोल्ड सीन देख घरवाले हो गए थे हैरान, दी थी यह सजा

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बालाजी प्रोडक्शन तले तैयार की गई वेब सिरीज (Web series) गंदी बात (Gandii Baat) काफी पाॅपुलर हुई थी। इस वेब सिरीज में एक एक्ट्रेस का बोल्ड सीन (Bold seen) देखकर उसके घर वाले हैरान हो गए थे। और सजा के रूप में उससे महीनों के लिए नाता तोड़ दिया था। 
Gandii Baat वेब सिरीज में एक्ट्रेस का बोल्ड सीन देख घरवाले हो गए थे हैरान, दी थी यह सजा

जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने स्वयं एक इंटरव्यू के दौरान दिया था। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे सिरीज में उनका बोल्ड सीन देखकर उनके घर वाले उनसे बात करना बंद कर दिए थे। इस सीन के लिए उन्हें बकायदा सजा भी मिली थी। सजा के रूप में महीनों उन्हें परिजनों को मनाना पड़ा तब कहीं जाकर सब ठीक हुआ। 

गंदी बात (Gandii Baat) वेब सिरीज की जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि अन्वेशी जैन (Anveshi Jain) हैं। अन्वेशी जैन (Anveshi Jain) ने एकता कपूर की वेब सिरीज गंदी बात में कई बोल्ड सीन दिए थे। इस सीन को लेकर अन्वेशी ने टैली चक्कर को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि इस सीन को लेकर उनके घर में काफी बवाल हुआ था।


 अन्वेशी कहती है कि गंदी बात सिरीज को लेकर वह यह मान रही थी इसे मेरे शहर में नहीं देखा जाएगा और न ही इसकी जानकारी मेरे घरवालों को लगेगी। लेकिन हुआ ठीक इसके उल्टा। वेब सिरीज रिलीज हुई और मेरे बोल्ड सीन की जानकारी मेरे परिजनों तक पहुंच भी गई। मेरे घर से मुझे काॅल आया और बात शुरू हुई। बात करते-करते मैं रोने लगी और थोड़ी ही देर बात मैंने बाद में काॅल करने की बात कहकर फोन को कट कर दिया।

अन्वेशी कहती है कि उसके ठीक अगले दिन मैंने अपने घर वालों को एक पेज का लेटर तैयार किया और घरवालों को सेंड कर दिया। कुछ दिन बीत गए, लेकिन उसका कोई जवाब नहीं आया। वह कहती है कि ऐसा दौर कई महीनों तक चला वह हर महीने लेटर लिखती, लेकिन उसका कोई जवाब न आता। लास्ट में मैने 5 पन्ने का एक लेटर तैयार किया। जिसमें मैंने अपने हालात एवं स्ट्रगल का जिक्र किया। मैंने लेटर में बताया कि कैसे मैंने मुम्बई में दो साल बिताए। आखिरकार मेरे परिजन मेरा पूरा वृतांत सुनने के बाद मान गए और सबकुछ ठीक हो गया। 


बताते चले कि अन्वेशी जैन ने भोपाल स्थित राजीव गांधी प्रौद्योगकी विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रिकल एण्ड इलेक्ट्रानिक से बीई है। वह एक्ट्रेस के साथ-साथ माॅडल एवं शो होस्ट भी हैं। अन्वेशी जल्द ही गुजराती फिल्म से डेब्यू कर बड़े पर्दे पर इंट्री मारने वाली हैं। 

Janhvi Kapoor की दिलकश तस्वीरें उड़ा देगी सबका होश, क्लिक कर देखें

बालीवुड से जुड़ी खबरों की हर अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज लाइक करें।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां