TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

साजन फिल्म को 29 साल पूरे: माधुरी ने तस्वीर शेयर कही यह बात

साल 1991 में रिलीज हुई ‘साजन फिल्म ने बाॅक्स आॅफिस के सारे रिकार्ड तोड़ डाले थे। इस फिल्म में प्रमुख रूप से माधुरी दीक्षित, संजय दत्त एवं सलमान खान नजर आए थे। यह फिल्म उस जमाने की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। हाल ही में फिल्म ने 29 साल पूरे किए हैं। फिल्म के 29 साल पूरे पर माधुरी दीक्षित ने फिल्म की एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर यह फिल्म उन्होंने किस लिए साइन की थी। 


माधुरी ने सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि यह फिल्म की स्टोरी पढ़ते ही वह यह समझ गई थी कि यह फिल्म सुपरहिट होने वाली हैं। माधुरी ने लिखा कि फिल्म के शानदार स्टोरी, अच्छे डायलाॅग एवं सुपरहिट गाने को सुनते ही उन्होंने तुरंत इस फिल्म को साइन करने का निर्णय लिया था। बताते चले कि माधुरी का यह निर्णय एकदम सही भी बैठा। क्योंकि फिल्म जब रिलीज हुई तो धमाल मचा दिया था। इस फिल्म के गाने सालों साल तक लोगों खूब पसंद किया गया। 


इस फिल्म के गाने आज भी लोग सहज ही गुनगुनाते हुए सुने जा सकते हैं। यह एक रोमेंटिक लव स्टोरी फिल्म थी। फिल्म में जितने भी गाने थे सभी एक से बढ़कर एक थे। फिल्म में माधुरी, संजय दत्त एवं सलमान खान के अभिनय की खूब प्रशंसा हुई थी। इस फिल्म में माधुरी के करियर में चार चाॅद लगा दिया था। माधुरी अब तक बालीवुड में कई ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। जिसमें सबसे ज्यादा माधुरी को साजन फिल्म के लिए जाना जाता हैं। माधुरी के वर्तमान वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी की पिछले साल ‘कलंक मूवी में नजर आई थी। हालांकि यह मूवी कुछ खास धमाल नहीं दिखा सकी।


 फिलहाल माधुरी इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। अब वह ज्यादातर रियालिटी शोज एवं डांस परफार्मेंस करती नजर आती है। इन सबके अलावा माधुरी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी तस्वीरें एवं एक्टिविटी को शेयर करती रहती हैं। बताते चले कि माधुरी दीक्षित की दुनियाभर में फैंस फालोइंग हैं। उनकी हर एक पोस्टर पर लाखों एवं कमेंट आते हैं। माधुरी बाॅलीवुड में दिलकश मुस्कान के लिए भी जानी जाती हैं।