TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

MIRZAPUR2 वेब सिरीज तारीख मुकर्ररः अक्टूबर की इस तारीख को होगी रिलीज

MIRZAPUR2 web series date release : अमेजन प्राइम वीडियों की धमाकेदार वेब सिरीज मिर्जापुर2 (Mirzapur2) की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह वेब सिरीज 23 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। इस वेब सिरीज का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया य्टूयब पर रिलीज किया गया है। जिसमें गुड्डू पंडित के डायलाॅग सुनाई दिए हैं। 

साथ ही वेब सिरीज की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। बताते चले कि इस वेब सिरीज में प्रमुख रूप् से पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी जैसे कई अन्य शानदार अभिनेता हैं। यह वेब सिरीज पहले भी धमाल मचा चुकी हैं। वेब सिरीज में पंकज त्रिपाठी कालीन भईया जबकि गुड्डू पंडित के रोल में अली फजल हैं। 

अब एक बार फिर से यह जोड़ी मिर्जापुर2 (Mirzapur2) के जरिए धमाल मचाने वाली हैं। मिर्जापुर 2 (Mirzapur2) वेब सिरीज उत्तर प्रदेष के मिर्जापुर पर क्राइम ड्रामा पर बेस्ड हैं। जो कि पहले भी तलहका मचा चुकी हैं। इस वेब सिरीज के फैंस को काफी दिनों से पार्ट2 का इंतजार था। लिहाजा रिलीज डेट मुकरर्र हो जाने के बाद से यह तय हो गया कि इस दिन यह वेब सिरीज देखने को मिलेगी। रिलीज डेट आ जाने से फैंस काफी उत्साहित नजर आए। 

कमेंट यूजर ने लिखा काफी इंतजार कराया इस वेब सिरीज ने। अब मजा आएगा। बता दें कि यह वेब सिरीज पहले भी धमाल मचा चुकी हैं। इस वेब सिरीज में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) एवं अली फजल (Ali Fazal) के अभिनय को खूब पसंद किया गया था। तो वहीं अली फजल ने ट्वीटर हैंडिल पर रिलीज की डेट बताते एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में अली फजल के फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।


 उनके फैंस कहते है कि बहुत इंतजार कराया आपने गुड्डू भैय्या। चलिए देर से ही आए आप आए तो। वहीं अली फजल का कहना है कि यह वेब सिरीज षुरू मजबूरी में किए थे। लेकिन अब आएगा मजा।