TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

"मस्तराम" वेब सिरीज में चना जोर गरम वाली बन रानी ने कुछ यूं दिए बोल्ड सीन, देखते ही उड़ गए सबके होश

मस्तराम वेब सिरीज में रानी चटर्जी (Rani Chatarji) ने अपने बोल्ड किरदार से सबका दिल जीत लिया। वेब सिरीज में जब वह चना जोर गरम वाली बनकर नजर आई तो सभी हैरान रह गए। रानी चटर्जी ने इस रोल को बड़े ही शानदार तरीके से निभाया।
"मस्तराम" वेब सिरीज में चना जोर गरम वाली बन रानी ने कुछ यूं दिए बोल्ड सीन, देखते ही उड़ गए सबके होश

 जनसत्ता में छपी खबर की माने तो इस रोल के लिए पहले मेकर्स द्वारा कई आॅडिशन लिए। लेकिन इस रोल के लिए जो भी लड़कियां आॅडिशन देने पहुंच रही थी मेकर्स को कोई नहीं जमी। चना जोर गरम वाली के किरदार के लिए जब रानी चटर्जी आॅडीशन देने पहुंची तो उन्होंने अपने लुक एवं अभिनय से सबको प्रभावित किया। लिहाजा इस रोल के लिए मेकर्स ने रानी चटर्जी को आॅफर किया।


 रानी को जब मस्तराम में बोल्ड सीन चना जोर गरम वाली का रोल आॅफर हुआ तो वह काफी सोच-विचार में पड़ गई। वह सोच रही थी कि इस रोल को करें कि न करें। क्योंकि यह किरदार काफी बोल्ड था। रानी ने इससे पहले इस तरह के किरदार नहीं निभाए थे। लिहाजा उन्हें डर था कि वह ट्रोल हो जाएगी। बाद में रानी हिम्मत दिखाते हुए इस रोल के लिए हामी भर दी। 

माइनस 5 डिग्री में दिए बोल्ड सीन

भोजपुरी सुपरस्टार रानी चटर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मस्तराम वेब सिरीज के कुछ शूट मनाली में किए गए थे। जहां का पारा माइनस 5 डिग्री था। चूंकि मेरा रोल चना जोर गरम वाली का था। लिहाजा मुझे घाघरा एवं चोली पहनना था। ठण्ड इतनी थी कि इस ड्रेस में शूट करना मुश्किल हो रहा था। तभी मेरे डायरेक्टर ने मुझे श्रीदेवी से जुड़ा एक किस्सा सुनाया। जिसे सुन मेरे अंदर हौसला आया और मैंने भरी ठण्ड में बेस्ट से बेस्ट सीन दिए। 

ट्रोल होने का था डर

रानी बताती है कि जब यह रोल उन्हें आॅफर हुआ था तो उनके मन में यही ख्याल था कि जैसे फैंस मुझे इस किरदार में देखेंगे तो मुझे ट्रोल करना शुरू कर देंगे। लेकिन हुआ इसके ठीक उलट। मेरे फैंस ने मुझे बचा लिया। मैं ट्रोल नहीं हुई। रानी कहती है इससे पहले वह भोजपुरी फिल्मों में इस तरह के सीन नहीं किए हैं। यह पहली बार है जब उन्होंने इतना बोल्ड सीन किया है। 
"मस्तराम" वेब सिरीज में चना जोर गरम वाली बन रानी ने कुछ यूं दिए बोल्ड सीन, देखते ही उड़ गए सबके होश

कई स्टारों के साथ कर चुकी है काम

रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हैं। वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मनोज कुमार, रवि किशन, निरहुआ सहित कई स्टारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। रानी चटर्जी के सोशल मीडिया में काफी फैस फालोइंग हैं। वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव भी रहती है और अपने लेस्टेस्ट एक्टिविटी को शेयर भी करती रहती हैं। 

टीवी जगत की ये 5 बंगाली बाला है बेहद खूबसूरत, इन सीरियलों में दिखा चुकी है हुस्न का जलवा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: