घाघरा, चोली पहनकर माइनस 5 डिग्री में बोल्ड सीन देना इस एक्ट्रेस को पड़ा था महंगा, हो गई थी ऐसी हालत

भोजपुरी फिल्मों की महशूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी को भला कौन नहीं जानता हैं। उन्होंने अपने अभिनय से कई भोजपुरी फिल्मों में तलहका मचाया है। रानी चटर्जी 80 के दशक में मसलेदार कहानियों वाली वेबसिरीज मस्तराम में जब दिखी तो एकदम से वह लाइम लाइट में आ गई।
घाघरा, चोली पहनकर माइनस 5 डिग्री में बोल्ड सीन देना इस एक्ट्रेस को पड़ा था महंगा, हो गई थी ऐसी हालत

 मस्तराम में उनका बोल्ड किरदार उनके कैरियर में चार चाॅद लगा दिया। मस्तराम में अपने बोल्ड सीन शूट को लेकर रानी ने बताया कि यह सबकुछ इतना आसान नहीं था। रानी ने बताया कि राजकली चना चोर गरम वाली लड़की का किरदार निभाने में उन्हें कई प्रकार की दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि मस्तराम सिरीज के कुछ किरदार मनाली में शूट किया गया हैं। चूंकि यह रोल मनेर से जुड़ा था।

 लिहाजा इस किरदार के लिए उन्हें घाघरा, चोली पहनना पड़ा। वह कहती है कि इन कपड़ों में भरी ठण्ड में शूट करना काफी मुश्किल भरा रहा। क्योंकि मनाली में ठण्ड बहुत थी। तब डायरेक्टर अखिलेश जायसवाल ने उनका हौसला बढ़ाते हुए श्रीदेवी की कहानी बताई। अखिलेश ने बताया कि श्रीदेवी को फिल्म चाॅदनी के दौरान सिल्क साड़ी पहनकर बर्फीले पहाड़ों में डांस करना पड़ा था। इस सीन को श्रीदेवी ने बहुत शानदार तरीके से किया था। तो आप भी यह कर सकती हैं। जरूरत है फुल काॅफीडेंट की। 

रानी कहती है कि डायरेक्टर की यह बात सुनकर मेरे अंदर हौसला बढ़ा।वह श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन थी। लिहाजा उन्होंने इस रोल को करने का निर्णय लिया। वह बताती है कि मनाली में ठण्ड बहुत तेज थी। वहां का पारा माइनस 5 डिग्री पर था। लेकिन उन्होंने अपने किरदार को निभाने की पूरी कोशिश। वह ठण्ड से पूरी तरह से कांप रही थी बावजूद उन्होंने बेस्ट से बेस्ट सीन दिए। रानी कहती है कि इस सीन को लेकर डायरेक्टर अखिलेश ने उनका हौसला बढ़ाया तब कही जाकर वह इतनी ठण्ड में यह सीन कर सकी।

पहली बार शूट किया इस तरह का सीन

रानी चटर्जी बताती है कि बहुत से लोग यह जानना चाहते है कि आखिर वह इस तरह के सीन कैसे शूट की। उन्होंने कहा कि मैंने बहुत सारी भोजपुरी फिल्में की, लेकिन इतना बोल्ड सीन मैंने कभी नहीं दिया। रानी की माने तो उन्होंने किसी भी फिल्म में लिप किस नहीं किया। लेकिन जब मस्तराम की स्टोरी उनसे बताई गई थी तो वह काफी नर्वस थी। 
घाघरा, चोली पहनकर माइनस 5 डिग्री में बोल्ड सीन देना इस एक्ट्रेस को पड़ा था महंगा, हो गई थी ऐसी हालत

रानी तब टेंशन में और ज्यादा हो गई जब उन्हें यह पता चला कि गेम्स आॅफ थोम्स में इंटीमेट सीन शूट करने वाली कन्नाड से आ रही हैं। रानी मस्तराम वेब सिरीज को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। रानी चटर्जी ज्यादातर भोजपुरी फिल्मों में नजर आई हैं। भोजपुरी के अलावा वह कई एलबम सांग में भी नजर आई हैं। बताते चले कि इस सिरीज में अंशुमान झा, आकाश दबाड़े, तारा अलिशा बेरी, जगत रावत, केनिशा अवस्थी, इशा छाबड़ा, गरिमा जैन, आभा पाॅल एवं रानी चटर्जी लीड रोल में थी। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां