TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

बाॅबी देओल की फिल्म Classof83 का First look आया सामने, इस दिन होगी रिलीज

बाॅबी देओल (Bobby deol) स्टारर फिल्म Classof83 का First look रिलीज किया गया है। बाॅबी देओल इस फिल्म से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया में फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए यह जानकारी दी हैं।

 फिल्म के पोस्टर में बाॅबी देओल एक पुलिस आॅफीसर के किरदार में नजर आ रहे हैं। कैप्शन में तरण आदर्श ने लिखा है कि फिल्म की फाइनल रिलीज डेट सामने आ गई हैं। यह फिल्म 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को प्रोड्यूस एसआरके की रेड चिल्ली द्वारा किया गया है। फिल्म को डायरेक्ट अतुल सवरवाल कर रहे हैं। 

बताते चले कि देश में कोरोना महामारी के चलते सिनेमा घर बंद हैं। लिहाजा ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही हैं। बीते दिनों कई फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई हैं। तो वहीं रेस3 एवं हाउसफुल4 जैसी शानदार मूवी दे चुके बाॅबी देओल भी अब ओटीटी की राह पर चल पड़े हैं। उनकी यह फिल्म 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही हैं। क्लास आॅफ 83 से बाॅबी देओल डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।

कल रिलीज होगा टीजर

क्लास आॅफ83 फिल्म का टीजर कल रिलीज किया जाएगा। टीजर में क्या कुछ खास होगा यह सब हमें कल देखने को मिलेगा। बताते चले कि बाॅबी देओल काफी अरसे बाद एक पुलिस वाले किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को देखकर ऐसा लगता है कि बाॅबी देओल इस फिल्म में काफी सख्त पुलिस वाले के किरदार में नजर आने वाले हैं। अब बाॅबी देओल अपने पुलिसिया अंदाज से किस प्रकार के क्राईम को समाप्त करेंगे यह टीजर देखने के बाद ही पता चलेगा।


आश्रम में भी आएंगे नजर

बाॅबी देओल ने बीते दिनों एक और वेब सिरीज की जानकारी   शेयर की थी। फिल्म का नाम था आश्रम। इस फिल्म को डायरेक्ट प्रकाश झा करने जा रहे हैं। यह फिल्म भी डिजिटल प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर 28 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म की जानकारी देते हुए डायरेक्टर प्रकाश झा ने कहा था कि बाॅबी इस वेब सिरीज में अलग लुक में नजर आएंगे। यह वेब सिरीज एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित होगी।

 बाॅबी देओल इससे पहले ऐसे लुक में नहीं नजर आए होंगे। बताते चले बाॅबी की इस वेब सिरीज को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। कुल मिलाकर बाॅबी अगस्त महीने में दो अवतार में नजर आएंगे। एक तो वह क्लास आॅफ 83 के जरिए अपराध का सफाया करेंगे तो दूसरी तरफ वह संत के रूप में क्या कुछ खास करने वाले हैं इसके लिए 28 अगस्त तक हमें इंतजार करना होगा।