TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

रोमेंटिक सीन देते समय बेकाबू हो जाता था बालीवुड यह मशहूर एक्टर, माधुरी दीक्षित के चबा डाले थे होठ!

बालीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसे एक्टर थे जो अपने हर रोल को बड़ी  सिद्दत के साथ निभाते थे। रोल जैसा भी वह उसमें एकदम खो जाते थे। जी हां हम बात कर रहे 80 एवं 90 के दशक के फेमस एक्टर विनोद खन्ना की। विनोद खन्ना आज भले ही हमारे बीच न हो, लेकिन उनकी फिल्में आज भी हमें यह एससास दिलाती है कि वह कहीं नहीं गए। 

अच्छी कद काठी, दमदार आवाज के धनी विनोद खन्ना ने बालीवुड में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने बालीवुड इंडस्ट्री में 80 एवं 90 के दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। विनोद खन्ना ने महाराणा प्रताप जैसे वीर योद्धा का किरदार निभाकर एक अलग छाप छोड़ी थी। उनकी डायलाॅग डिलेवरी बेहद शानदार थी। बालीवुड में उन्हें शानदार एक्शन के लिए भी जाना जाता है। 

विनोद खन्ना सलमान खान की फिल्म वाॅटेंड एवं दबंग का भी हिस्सा रहे। इस फिल्म में भी उनके अभिनय की खूब सराहना हुई। इन फिल्मों में वह सलमान खान के पिता के रूप में नजर आए। विनोद खन्ना की जोड़ी बिग बी संग खूब जमी थी। जिस भी फिल्म में ये दोनों स्टार नजर आए वह फिल्म जमकर धमाल मचाती थी। विनोद खन्ना कई एक्ट्रेस संग रोमांस करते फिल्मों में नजर आए। खबरों की माने तो विनोद खन्ना अपने किरदार में इतना खो जाते थे कि वह सबकुछ भूल जाते थे। 


एक ऐसा ही वाक्य फिल्म ‘दयावान‘ के दौरान हुआ। इस फिल्म में उनके अपोजिट या यूं कहे कि उनकी हिरोइन बाॅलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित थी। इस फिल्म में कुछ इंटीमेट सीन थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विनोद खन्ना रोमेंटिक सीन के दौरान बेकाबू हो जाते थे। फिर उनका संभालना मुश्किल हो जाता था। खबरों की माने तो वह माधुरी दीक्षित संग एक इंटीमेट सीन देते समय इतना खो गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद वह लगातार अपने रोल में मशगूल रहे। 

इस दौरान विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के होठ तक चबा डाले थे। जब फिल्म रिलीज हुई तो इस सीन को लेकर माधुरी दीक्षित को खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। इस सीन को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने कहा था कि मजबूरी में इस तरह के रोल उन्हें करने पड़े। वह डायरेक्टर से बोली थी वह इस तरह के सीन नहीं करेगी। लेकिन मेरे लाख मना करने के बाद डायरेक्टर नहीं माने। मजबूरन मुझे यह सीन करना पड़ा।