TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

इंटीमेट सीन पर बोली बिपाशा बसु, कहा-भाई संग शूट करने में आ गया था बुखार

बिपाशा बसु लगभग 5 साल बाद वेब सिरीज डेंजरस से दोबारा फिल्मी दुनिया में कदम रखा है। बिपाशा की यह वेब सिरीज रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में वह पति करण सिंह ग्रोवर संग नजर आई हैं। इस दौरान बिपाशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रही। 

वह फिल्म के प्रमोशन को लेकर कई मीडिया कर्मियों से रूबरू हुई। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ सहित फिल्म से जुड़े कई किस्से शेयर किए। फिल्म करने के सवाल पर बिपाशा ने बताया कि शादी के बाद से मेरा फिल्मों में काम करने का मन नहीं था। वह कहती है यह निर्णय मेरा खुद का था। इस बीच दोस्त एवं फैंस फिल्मों में आने की बात कहते थे। लेकिन मैं नहीं मानी।

 इसी बीच करण सिंह को एक अच्छी स्क्रिप्ट मिली। फिल्म उन्होंने साइन कर ली। बिपासा बताती कि हम दोनों की एक राय थी कि अगर कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तभी फिल्म करेंगे। वह कहती कि मैंने भी स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे भी अच्छी लगी। तो हमने सोचा कि दोनों को साथ काम करना चाहिए। फिर इसके लिए  एमएक्स प्लेयर ने निर्माताओं के सामने प्रस्ताव रखा। जिसे बाद में एडिट करके शार्ट वेब सिरीज में तब्दील कर दिया गया, और यह वेब सिरीज ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई जिससे हम सभी खुश हैं। 


पति के साथ इंटीमेट सीन पर बोली बिपाशा

एक्ट्रेस बिपासा बसु से पति संग इंटीमेट सीन को लेकर जब सवाल पूछा गया तो वह कहती है कि जरूर पति संग यह आसान होता हैं इस तरह की सीन करना। आगे वह कहती है कि एक बार मुझे अपने दोस्त, जो मेरे भाई सामान हैं आर माधवन उनके साथ इंटीमेट सीन करना था। फिल्म थी जोड़ी ब्रेकर्स। मैं सोच ही रही थी यह कैसे करूंगी। यह सोच-सोच कर मुझे बुखार आ गया। जिससे सेट पर मौजूद सभी लोगों ने मेरा मजाक भी उड़ाया था। 

फिल्मी दुनिया में आने के सवाल पर एक्ट्रेस बिपासा बसु कहती है कि मुझे एक्टर नहीं बनना था। मैं एक माॅडल थी और माॅडलिंग ही करना चाहती थी। वह कहती है कि मैं एक पढ़ाकू लड़की थी। वह कहती कि धीरे-धीरे मैंने माॅडलिंग शुरू की और रैम्प पर चलने लगी। 

एक-दो साल करने के बाद मैं बोर होने लगी। मैंने सोचा कि पूरी जिंदगी मैं यही करूंगी। वह बताती है कि कुछ ही दिनों बाद जया बच्चन ने मुझे आखिरी मुगल फिल्म आॅफर की थी। वह कहती है कि मैं उनका नहीं मना कर पाई और इस तरह फिल्मों में आ गई।