TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

सालों बाद शिल्पा शेट्टी ने सलमान संग रिश्ते से उठाया पर्दा, कहा इस वजह से सलमान रात में आते थे उनके घर

बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन खबर यह भी सामने आ रही है कि अब वह दोबारा एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने जा रही हैं। खबरों की माने तो शिल्पा शेट्टी ने एक-दो फिल्में साइन की हैं। जिसमें वह जल्द ही नजर आएंगी। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

सालों बाद शिल्पा शेट्टी ने सलमान संग रिश्ते से उठाया पर्दा, कहा इस वजह से सलमान रात में आते थे उनके घर

शिल्पा आए दिन सोशल मीडिया में कुछ न कुछ जरूर पोस्ट करती रहती हैं। कभी वह योगा की जानकारी फैंस के बीच शेयर करती हैं। तो कभी वह हेल्थ एवं फिटनेस की जानकारी देती हैं। बीते दिनों शिल्पा शेट्टी अपने एक वीडियो को लेकर जमकर सुर्खियों में रही। वायरल हुए इस वीडियो में शिल्पा अपने सास संग डांस करती नजर आई। शिल्पा के इस वीडियो को उनके फैंस ने काफी पसंद किया हैं। शिल्पा इन सब के अलावा भी सलमान संग रिश्ते को लेकर दिए बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने बताया कि सलमान संग उनके रिश्ते कैसे थे। कैसे सलमान रात में हमारे घर आया करते थे और पापा संग जमकर मस्ती करते थे।


अक्सर सलमान आते थे मेरे घर

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा था कि सलमान एवं मेरे घर के रिश्ते काफी अच्छे थे। वह अक्सर मेरे घर आया करते थे। पापा संग जमकर मस्ती करते थे। पापा के साथ ड्रिंक्स भी करते थे। फिर घर में ही सो जाया करते थे। मेरे पापा एवं सलमान काफी क्लोज थे। दोनों के बीच अच्छी पटती थी। सलमान का हमारे साथ रिश्ता एकदम परिवार के जैसा था। वह कभी भी मेरे घर पहुंच जाते थे। बताते चले कि सलमान एवं शिल्पा शेट्टी के बीच रोमांस भी काफी समय तक चला हैं। लेकिन इन दोनों ने कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की। खबरों की माने तो इन दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत एक फिल्म की शूटिंग से शुरू हुई थी। जो काफी दिनों तक चली। हालांकि इन दोनों ने अपने लव लाइफ जैसे रिश्ते को लेकर कभी खुलकर सामने नहीं आए। बताते चले कि शिल्पा शेट्टी का रोमांस अक्षय कुमार संग काफी तगड़ा चला था। जो उन दिनों काफी सुर्खियों में रहा। 

सालों बाद शिल्पा शेट्टी ने सलमान संग रिश्ते से उठाया पर्दा, कहा इस वजह से सलमान रात में आते थे उनके घर


खूब रोए सलमान

शिल्पा कहती है कि सलमान एवं मेरे पापा की खूब पटती थी। जब मेरे पापा इस दुनिया में नहीं रहे तो सलमान को इस बात का काफी दुख हुआ था। वह मेरे घर आकर उस टेबिल में लेटकर जमकर रोए थे। जहां वह अक्सर बैठकर ड्रिंक्स लेते और मस्ती करते थे। सलमान को बहुत शांत कराने के बाद वह माने थे। 

तो वहीं शिल्पा शेट्टी एवं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों बिग बाॅस 14 को लेकर बिजी चल रहे हैं। हालांकि वह अपने पनवेल स्थित बंगले हैं। जहां से बार वह शो को होस्ट करेंगे। तो वहीं शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हर एक्टिविटी से अपने फैंस को रूबरू कराती रहती हैं।