TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

एक्ट्रेस रवीना टण्डन ने घर में स्थापित गणपति बप्पा का शेयर किया वीडियो, कहा- मनाए इको फ्रेंडली गणेश चतुर्थी पर्व

22 अगस्त से गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का पर्व शुरू हो चुका हैं। ऐसे में आम लोगों से लेकर बालीवुड स्टार भी सिद्धिविनायक की आराधना करने में जुट गए हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस रवीना टण्डन (Raveena Tandon) ने अपने घर में विराजित गणेश प्रतिमा का एक वीडियो शेयर किया। 

वीडियों को शेयर करते हुए रवीना टण्डन ने सभी से इको फ्रेंडली गणेश चतुर्थी मनाने की बात कही। वीडियो में रवीना सबसे पहले गणपति बप्पा की आरती एवं पूजा-अर्चना करती दिखती हैं। रवीना का यह वीडियो लगभग 3 मिनट का हैं। आरती के बाद रवीना सबको आरती देती हैं।

 इस दौरान उन्होंने गणेश जी की आरती बजा रखी हैं। वीडियो में वह भगवान गणेश को कुमकुम, धूपबत्ती, फूल-माला एवं मोदक चढ़ाकर आरती करती हैं। इसके बाद वह कहती है कि यह गणपति बप्पा हमारे घर में वर्षो से विराजित हैं। जिनकी मैं आराधना कर रही हूं। रवीना कहती है कि मैं बाजार गई थी गजानन की एक छोटी मूर्ति लेने, लेकिन बाजार में इतनी भीड़ तो मैं वापस लौट आई।


 वह कहती है कि इस समय कोरोना का कहर देशभर में व्याप्त हैं। जिसे लेकर आप सभी लोग सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें। हो सके तो ईको फ्रेंडली गणेश चतुर्थी का पर्व मनाएं। गणपति बप्पा की विधि-विधान से पूजा-अर्चना करें। और कष्टो के हर्ता रीद्धि-सिद्धि के देवता से यह प्रार्थना करें कि यह साल जल्दी बीते। क्योंकि यह साल काफी संघर्ष भरा रहा है। 


बताते चले कि बालीवुड एक्ट्रेस रवीना टण्डन इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। वह इस समय सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं। वह अपनी हर एक्टिविटी से लोगों को अवगत कराती रहती हैं। बीते दिनों वह बालीवुड नेपोटिज्म के मुद्दे पर बयान दिया था। उनका यह बयान काफी सुर्खियों में रहा है।