TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

बालीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer singh) का अंदाज बेहद ही बोल्ड, डैशिंग एवं रोमेंटिक हैं। उनका यह अंदाज फिल्मों में भी देखने को मिलता है। एक्टर रणवीर (Ranveer singh) सिंह ने अब तक बालीवुड में कई हिट फिल्में दे चुके हैं। एकात फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो वह सभी फिल्मों बतौर हीरो ही नजर आए हैं। 


लेकिन जब वह निगेटिव किरदार किए है तो धमाल मचा दिए हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में हिट हुई हैं। बालीवुड में उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण संग खूब जमी। दोनों ने साथ मिलकर कई हिट फिल्में दी हैं। अब दोनों रियल लाइफ में भी एक हो गए हैं। बात करें रणवीर सिंह (Ranveer singh) की तो वह शानदार अभिनय के साथ ही अपनी बेवाकी के लिए भी जाने जाते हैं। वह अपनी हर बात खुलकर सामने रखते हैं। 

बाॅलीवुड में रणवीर सिंह को प्ले ब्वाॅय कहा जाता है। तो चलिए जानते है रणवीर सिंह के निजी जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी कहानी। जिसके बारे में रणवीर सिंह ने खुलकर बात की थी। रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह पहली अपनी वर्जिनिटी 12 साल की उम्र में खो दी थी। उन्होंने बताया कि वह अपनी उम्र से बड़ी लड़की संग पहली बार सेक्स किया था। इस दौरान उन्होंन जिस कंडोम का यूज किया था उसे भी बताना नहीं भूले थे। 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो रणवीर सिंह ने सेक्स के दौरान जिस कंडोम का यूज किया था वह था डयूरेक्स कंडोम। बताते चले कि बालीवुड के यंग स्टार्स काफी बोल्ड हैं। यह स्टार फिल्मी लाइफ से लेकर अपनी सेक्स लाइफ तक की डिस्कस करके अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। 

ये स्टार सुर्खियां पाने के लिए सबकुछ करने के लिए तैयार रहते हैं। फिर चाहे छोटे या बड़े पर्दे में अश्लील प्रदर्शन ही क्यों न करना पड़े। बहरहाल यह तो उनकी अपनी निजी लाइफ है। अब बात करें रणवीर सिंह की फिल्मों के बारे में तो वह पिछले साल सिम्बा फिल्म के जरिए धमाल मचा चुके हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आई थी। 

रणवीर की आने वाली फिल्म 83 है। इस फिल्म में उनके साथ उनकी रियल पत्नी दीपिका सिंह नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका ने रणवीर सिंह की पत्नी का ही रोल निभाया है। फिल्म 83 क्रिकेटर कपिल देव की जीवनी पर आधारित हैं। फिल्म को डायरेक्ट कबीर खान ने किया है। फिल्म को निर्मित विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला एवं मधु मंटेना ने किया है।

 मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर की यह फिल्म पूरी तरह से तैयार है और रिलीज की वाॅट जोह रही है। चूंकि इस समय कोरोना वायरस का कहर हैं। लिहाजा सभी सिनेमा घर बंद पड़े हैं। ऐसे में अभी इस फिल्म की रिलीज की उम्मीद नहीं की जा सकती हैं। अब यह फिल्म कब तक रिलीज होगी। इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। वैसे खबरों की माने तो सिनेमा घर खुलने के बाद रणवीर सिंह फिल्म 83 के जरिए एक बार फिर से धमाल मचाते नजर आएंगे।