...तो इस वजह से सबसे गुस्सा आता है Tiger Shroff को!

टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) बालीवुड में खतरनाक एक्शन के लिए जाने जाते हैं। टाइगर बालीवुड में अब तक कई हिट फिल्में दें चुके हैं। टाइगर अब तक सभी फिल्मों में खतरनाक एक्शन करते नजर आए हैं। हाल में आई टाइगर श्राफ की फिल्म वाॅर ने बाॅक्स आॅफिस पर जमकर धमाल मचाया है। टाइगर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में जीवन जितना आसान है उससे कहीं ज्यादा कठिन फिल्मी परिवार से बाहर आने के लिए दो गुना प्रयास करना है। 
...तो इस वजह से सबसे गुस्सा आता है Tiger Shroff को!

उन्होंने कहा कि एक सेलीब्रिटी स्टार का बेटा होने के नाते एक स्टार बेटे पर पर एक्स्ट्रा प्रेसर रहता है। लोगों को लगता है कि यह आसान है। पर मैं झूठ नहीं बोलूंगा। मैं अपने पिता की छाया से निकलने में कामयाब रहा। टाइगर ने कहा कि मेरे पिता इस इंडस्ट्री पिछले 30 वर्षो से हैं। उन्होंने इस इंडस्ट्री के उतार-चढ़ाव को देखा है। इसलिए उन्होंने मुझे कम उम्र में ही सुरक्षित करना शुरू कर दिया था। हालांकि मैं अब खुले में हूं। मुझे आसानी से निशाना बनाया जा सकता है।
View this post on Instagram

Haven’t felt the air up there in ages 🙉😞

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


..तो इस वजह से आता है गुस्सा

टाइगर से जब पूछा गया कि आपको सबसे ज्यादा किस बात पर गुस्सा आता हैं। टाइगर ने कहा कि मुझे सबसे ज्यादा गुस्सा तब आता है जब मैं अच्छे से शार्ट नहीं दे पाता हैं। उस समय अपने आपको कठोर करता हूं ताकि अच्छे से शार्ट दे सकूं। आपको बताते चले कि टाइगर श्राफ एक्शन सीन पर जमकर पसीना बहाते हैं। सोशल मीडिया में टाइगर श्राफ के मिलियन में फैंस हैं। टाइगर अपने स्टंट के वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं। टाइगर स्टंट को लेकर नए-नए प्रयोग करते रहते हैं। 
View this post on Instagram

🌪 @shariquealy_

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


इन फिल्मों में आएंगे नजर 

टाइगर श्राफ साल 2021 में हीरोपंती2 एवं रैम्बों में नजर आ सकते हैं। हालांकि इन फिल्मों उनके अपोजिट एक्ट्रेस कौन होगी अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई हैं। टाइगर इन फिल्मों के अलावा जुड़वा2 में भी नजर आ सकते हैं। जुड़वा2 मूवी को लेकर बीते दिनों कुछ पोस्टर भी सामने आए थे। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां