कल रिलीज होगा नेहा एवं सिद्धार्थ का गाना दिल को करार आया

Dil Ko Karar aya Song tomorrow release : बिग बाॅस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला एवं बालीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा स्टारर सांग दिल को करार आया कल यानी कि 31 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला एवं नेहा शर्मा के फैंस को इस गाने का बेसब्री से इंतजार है। कई यूजर ने ट्वीट करके अपना एक्साइटमेंट दिखाया गया हैं। 

शूटिंग से बटोरी सुर्खियां

नेहा शर्मा एवं सिद्धार्थ शुक्ला स्टारर सांग दिल को करार आया शूटिंग से ही सुर्खियों में छाया हुआ हैं। दिल को करार आया गाना अंसुल गर्ग द्वारा तैयार किया गया है। यह गाना 31 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। बताते चले कि सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस इस गाने को देखने के लिए काफी बेताब हैं। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बाॅस 13 के बाद से शहनाज गिल के साथ एक एलबम सांग में नजर आए थे। जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया है। 

पहली बार एकसाथ दिखेंगे नेहा एवं सिद्धार्थ

नेहा शर्मा बालीवुड की शानदार एक्ट्रेस हैं। तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला टीवी जगत के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं। सिद्धार्थ ने खतरों के खिलाड़ी एवं बिग बाॅस 13 के विनर रह चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बाॅस 13 के दौरान जमकर पाॅपुलरटी बटोरी थी। शो के दौरान सिद्धार्थ एवं शहनाज की कमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया हैं। बात करें नेहा शर्मा की तो वह बालीवुड में कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग की हैं। हाल ही में नेता शर्मा एक वेब सिरीज में नजर आई थी। जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था।


बिन्दु दारा सिंह ने किया ट्वीट

बालीवुड एक्टर बिन्दु दारा सिंह ने भी सिद्धार्थ शुक्ला एवं नेहा शर्मा के गाना दिल को करार आया को लेकर एक्साइटमेंट दिखाया हैं। उन्होंने ट्वीट करके लिखा है यह गाना कल रिलीज होगा। इस गाने का मुझे बेसब्री से इंतजार हैं। बताते चले कि बिन्दु दारा सिंह ने बिग बाॅस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का खूब सर्पोट किया था। वह हर बार यही करते थे कि बिग बाॅस 13 का विजेता होगा तो सिद्धार्थ शुक्ला। आखिर में सिद्धार्थ शुक्ला ही बिग बाॅस 13 के विजेता बने। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां