कोरोना वायरस की चपेट में आया सारा अली खान का ड्राइवर

Sara Ali khan driver coronavirus positive : बालीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का ड्राइवर कोरोना वायरस की चपेट में आ गया हैं। सारा ने एक पोस्ट यह जानकारी शेयर की हैं। सारा ने बताया कि उनके फैमिली मेम्बर पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उन्होंने इसकी जानकारी बीएमसी को दे दी हैं। बीएमसी द्वारा इलाज के लिए हमारे ड्राइवर को ले जाया गया है। 
कोरोना वायरस की चपेट में आया सारा अली खान का ड्राइवर

बालीवुड के कई सेलीब्रिटी इस समय कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। अब सारा अली खान का ड्राइवर भी इस लिस्ट में शामिल हो गया हैं। इससे पहले बालीवुड की मेगास्टार रेखा के घर में तैनात सिक्योरिटी गार्ड भी इस महामारी के चपेट में आ चुका हैं। बताते चले कि सारा ने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्ताग्राम में एक पोस्ट करके बताया है कि उनका ड्राइवर कोरोना वायरस पाॅजिटिव पाया गया हैं। 
View this post on Instagram

🙏🏻🙏🏻🙏🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


उनके घर सभी फैमिली मेम्बर का कोरोना टेस्ट किया गया। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। उन्होंने आगे लिखा कि इसकी जानकारी हमने बीएमसी को दी हैं। बीएमसी द्वारा उन्हें इलाज दिया जा रहा हैं। सारा ने बीएमसी को धन्यवाद भी दिया हैं। बताते चले कि इससे पहले बालीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, एश्वर्या राय, आराध्या कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। तो वहीं दूसरी तरफ अनुपम खेर के घर में भी कोरोना वायरस ने दस्तक दी हैं। इस वायरस की जद में उनके भाई राजू खेर, मां दुलारी सहित घर के अन्य मेम्बर आ चुके हैं। 

बात करें सारा के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द वरूण धवन के साथ कूली नम्बर1 मूवी में नजर आएगी। सारा इसके अलावा अतरंगी रे मूवी भी नजर आएगी। इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार एवं धनुष नजर आएंगे। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां