कोरोना वायरस की चपेट में आए बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, नानावटी अस्पताल में हुए भर्ती

बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना वायरस (Covid-19) की चपेट में आ गए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया एकाउंट ट्वीटर में शेयर की हैं। 
कोरोना वायरस की चपेट में आए बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, नानावटी अस्पताल में हुए भर्ती

बालीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। शनिवार की रात उन्होंने ट्वीट करके यह जानकारी शेयर की। अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस महामारी के इलाज के लिए मुम्बई स्थित नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए हैं। ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि पिछले कुछ दिनों से उनकी तबियत कुछ ठीक नहीं थी। लिहाजा वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल पहुंचे। जहां उनका टेस्ट हुआ। टेस्ट में वह कोरोना पाॅजिटव पाए गए हैं। आगे बिग बी ने लिखा है कि उनके परिवार एवं स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया गया हैं। जिसकी अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है। 

जांच कराने बिग बी ने की अपील

बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके लिखा है कि पिछले 10 दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वह सभी अपनी-अपनी जांच करा लें। साथ ही वह लोगों के संपर्क में आने से बचे।

ये सेलेब्स भी हुए कोरोना के शिकार

बालीवुड में बिग बी के अलावा कई सेलेब्स कोरोना महामारी की चपेट में आ चुके हैं। जिसमें कनिका कपूर, किरण कुमार, करीम मोरानी एवं उनकी बेटियां शामिल हैं। बताते चले कि कोरोना वायरस महामारी पिछले 4 महीनों से पूरे विश्वभर में अपना कहर बरपा रही हैं। इस बीमारी की चपेट में अब तक लाखों लोग आ चुके हैं। अमिताभ बच्चन ने लेटेस्ट मूवी गुलाबों सिताबों हैं। इस फिल्म के उनके किरदार की जमकर तारीफ हुई हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना प्रमुख रोल में हैं। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां