बालीवुड बैकग्राउण्ड डांसरों की मदद के आगे आए Tiger Shroff, दिए 100 राशन किट्स

टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) बालीवुड में एक्शन स्टार के नाम से फेमस हैं। वह बालीवुड में अब तक कई एक्शन फिल्में कर चुके हैं। उनके एक्शन के लाखों दीवाने हैं। टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) सोशल मीडिया में अपने एक्शन स्टंट समय-समय पर शेयर करते रहते हैं। जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में टाइगर श्राफ वाॅर मूवी में शानदार एक्शन किया था। टाइगर की इस मूवी ने जमकर धमाल मचाया था। 
बालीवुड बैकग्राउण्ड डांसरों की मदद के आगे आए टाइगर श्राफ, दिए 100 राशन किट्स

टाइगर इस समय अपनी दरियादिली को लेकर सुर्खियों में हैं। टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) बालीवुड में बैकग्राउण्ड डांसरों की मदद के लिए आगे आए हैं। खबरों की माने तो उन्होंने बालीवुड के बैकग्राउण्ड डांसरों को 100 राशन किट्स उपलब्ध कराए हैं। बताते चले कि इस समय कोरोना वायरस का कहर हैं। जिसके चलते चलते लाॅकडाउन किया गया हैं। लाॅकडाउन की वजह से फिल्मों व डांसिंग का काम पूरी तरह से बंद पड़ा। जिससे इन बैकग्राउण्ड डांसरों के सामने रोजी-रोटी का संकट का खड़ा हो गया हैं। लिहाजा अब टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) इनकी मदद कर रहे हैं। टाइगर डांस एक्शन के साथ ही शानदार डांस मूव के लिए जाने जाते हैं। 


ये सामान शामिल

टाइगर श्राफ ने जो 100 राशन किड्स बैकग्राउण्ड डांसरों के लिए उपलब्ध कराया है। उसमें दाल, चावल सहित किचन एवं खाने-पीने के कई आइटम शामिल हैं। टाइगर के इस दरियादिली की हर कोई प्रशंसा कर रहा है।
बालीवुड बैकग्राउण्ड डांसरों की मदद के आगे आए Tiger Shroff, दिए 100 राशन किट्स

बंद है गानों की शूटिंग

इस समय बालीवुड पूरी तरह से बंद पड़ा हुआ हैं। न ही गानों की शूटिंग हो रही और न ही फिल्मों की। लिहाजा जो छोटे-मोटी आर्टिस्ट उनके सामने रोजी-रोटी चलाने का संकट खड़ा हो गया। टाइगर की टीम इन सभी बैकग्राउण्ड डांसरों की लिस्ट तैयार करके उनकी मदद कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टाइगर ने एक महीने तक का राशन मदद स्वरूप उपलब्ध कराया है।


कई सेलीब्रिटी कर चुके हैं मदद

इस समय बालीवुड में कई ऐसे सेलीब्रिटी है जो लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं। जिसमें सोनू सूद का नाम सबसे पहले आता हैं। सोनू सूद लाॅकडाउन में लोगों के घर पहुंचाने के साथ ही आर्थिक मदद भी किए हैं। सोनू इसके अलावा लाॅकडाउन में बेरोजगार हुए लोगों की जाॅब लगवाने में भी मदद कर रहे हैं।  

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां