टीवी जगत की ये 5 बंगाली बाला है बेहद खूबसूरत, इन सीरियलों में दिखा चुकी है हुस्न का जलवा

This 5 Bengali girl of TV world is very beautiful: बात जब बंगाली बालाओ की हो तो फिर कहना क्या। बालीवुड सहित टीवी जगत में कई ऐसे एक्ट्रेस हैं जो मूलतः बंगाल की हैं। इन बंगाली बालाओं की दिलकश आदाओं का हर कोई दीवाना हैं। ये बालाएं अपनी खूबसूरती से हर किसी के दिलों में राज करती हैं। 

टीवी जगत की यह महशूर अभिनेत्रियों अब तक कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं। इन खूबसूरत अदाओं का हर कोई दीवाना हैं। तो चलिए आज हम आपको बंगाल की 5 ऐसी बालाओं से रूबरू कराते हैं। जिन्हें अक्सर टीवी सीरियल में अभिनय करते देखा होगा। हो सकता है ये एक्ट्रेस आपकी फेवरेट भी हो और आप भी इनके हुस्न के दीवाने हो। 

टीना दत्ता

टीना टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं। टीना का जन्म 27 नवम्बर 1988 को कोलकत्ता में हुआ था। टीना को सबसे ज्यादा पाॅपुलरटी उतरन सीरियल में इच्छा नाम से मिली। टीना इसके अलावा डायन, कर्म फलदाता शनि जैसे शानदार सीरियल में अभिनय किया है। टीना हिन्दी के अलावा बंगाली भाषा के सीरियल में भी काम कर चुकी हैं।

मौनी राय

मौनी राय टीवी के साथ ही बालीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। मौनी राय आज बालीवुड का एक जाना पहचाना नाम हैं। मौनी राय ने टीवी से अपने कैरियर की शुरूआत की थी। उनका पहला सीरियल था क्योंकि सास भी कभी बहू थी। असल में मौनी को पहचान नागिन सीरियल से सबसे ज्यादा मिली है। मौनी मूलत बंगाल कूच बेहर की रहने वाली हैं। उनका जन्म 28 सितम्बर 1985 को हुआ था।

देबिना बनर्जी

देबिना बनर्जी मूलतः बंगाल के कोलकत्ता शहर की रहने वाली हैं। देबिना हिन्दी के अलावा बंगाली भाषा में भी अभिनय किया है। देबिना ने साल 2008 में रामायण में सीता का रोल निभाया था। इसके बाद देबिना कई सीरियल में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं। 

संगीता घोष

जिस देश में निकला होगा चाॅद जैसे सीरियल से घर-घर में पम्मी के नाम से फेमस हुई संगीता ने कई सीरियल में अपने अभिनय का जलवा दिखाया। वह दिखने में जितनी सुन्दर है अभिनय भी उतना ही शानदार करती हैं। संगीता घोष भी मूलतः बंगाल से ही आती हैं। उनका जन्म 18 अगस्त 1976 को हुआ था।

मौली गांगुली

View this post on Instagram

. . . . #mouliganguly

A post shared by Mouli :) (@mouliganguly) on

कुमकुम, सीआईडी जैसे शानदार सीरियल में काम कर चुकी मौली गांगुली किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। मौली इन सबके अलावा भी कई सीरियल में अपने अभिनय का जलवा दिखाया हैं। मौली की एक्टिंग के सब दीवाने हैं। मौली मूलतः बंगाल के कोलकत्ता की रहने वाली हैं। उनका जन्म 15 दिसम्बर 1982 को हुआ था। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां