इन एक्टर्स ने ठुकराया Big Boss 14 का Offer, बताई यह वजह

टीवी का पाॅपुलर रियालिटी शो बिग बाॅस 14 की तैयारियां जोरों पर हैं। इस शो का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। पिछला सीजन सबसे सुपरहिट सीजन रहा। सुपरहिट होने के कारण शो को बढ़ाया भी गया था। सीजन-14 सितम्बर महीने से शुरू होने जा रहा हैं। 
इन एक्टर्स ने ठुकराया BigBoss14 का Offer, बताई यह वजह

जिसके लिए मेकर्स द्वारा बीते दिनों कई स्टार को आॅफर भी दिया गया। लेकिन अब खबर यह सामने आ रही है कि कई स्टार ने बिग बाॅस 14 के घर में जाने से इंकार कर दिया हैं। आखिर इन स्टार ने बिग बाॅस के इस आॅफर क्यो ठुकराया है इसकी वजह क्या रही चलिए जानते हैं।

शुभांगी अत्रे

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है की फेमस एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को बिग बाॅस द्वारा आॅफर दिया गया था। लेकिन उन्होंने इस आॅफर को ठुकराया दिया हैं। जनसत्ता में छपी खबर की माने तो वह फिलहाल अपने सीरियल भाभी जी घर पर है की शूटिंग में बिजी हैं। लिहाजा वह शो को इस तरह नहीं छोड़ सकती हैं। आगे शुभांगी ने बताया कि वह बिग बाॅस के माहौल में ढल भी नहीं पाएगी। 

अध्ययन सुमन

बिग बाॅस 14 में जाने को लेकर अध्ययन सुमन भी कई दिनों से सुर्खियों में हैं। लेकिन एक ट्वीट कर उन्होंने बताया कि वह बिग बाॅस के घर में कभी नहीं जाएंगे। उन्होंने लिखा कि चाहे दुनिया खत्म होने वाली होगी तब भी वह वहां नहीं जाएंगे। 
इन एक्टर्स ने ठुकराया Big Boss 14 का Offer, बताई यह वजह

सुरभि ज्योति

नागिन सीरियल एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को भी इस शो में आने के लिए मेकर्स द्वारा लगातार अप्रोच किया गया था। लेकिन खबरों की माने तो वह इस शो में आने से साफ इंकार कर दिया हैं। 

राजीव सेन

बालीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन को भी बि बाॅस 14 में आने के लिए आॅफर दिए जाने की खबरें सुर्खियों में थी लेकिन कहा जाता है कि वह इस शो नहीं होंगे। राजीव ने एक ट्वीट के माध्यम से बताया कि जो खबरें सामने आ रही हैं यह सिर्फ अफवाह हैं। हाल उन्हें साल 2019 में जरूर मिला था। लेकिन इस बार उन्हें ऐसा कोई आॅफर नहीं मिला है।

चाहत खन्न

बड़े अच्छे लगते है शो से खास पहचान बनाने वाली चाहत खन्ना भी बिग बाॅस 14 में आने को लेकर सुर्खियों थी। लेकिन अब खबरें आ रही है कि वह इस शो में नहीं आएगी। चाहत खन्ना बीते दिनों मीका संग डेटिंग को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। 
इन एक्टर्स ने ठुकराया BigBoss14 का Offer, बताई यह वजह

तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश खतरों के खिलाड़ी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। साल 2019 में उन्हें बिग बाॅस में आने का आॅफर मिला था। लेकिन तब भी उन्होंने इस शो में आने से इंकार कर दिया था। और इस साल भी वह इस शो का हिस्सा नहीं होगी। 

बताते चले कि बिग बाॅस13 सीजन काफी हिट सीजन रहा हैं। इस शो को लोगों ने खूब पसंद किया था। सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आसिम रियाज, रश्मि देसाई सहित कई सेलीब्रिटी ने हिस्सा लिया और जमकर लोगों का मनोरंजन किया। शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बने थे। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां