नए एपिसोड के साथ 1 अगस्त 2020 से आएगा द कपिल शर्मा शो , पहले गेस्ट होंगे सोनू सूद

The Kapil Sharma will come with a new episode from 1 August 2020 : द कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए एक शानदार खबर सामने आ रही हैं। खबर यह है कि यह शो जल्द एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं। खबरों की माने तो शो के पहले गेस्ट के रूप में बालीवुड एक्टर सोनू सूद होंगे।
नए एपिसोड के साथ 1 अगस्त 2020 से आएगा द कपिल शर्मा, पहले गेस्ट होंगे सोनू सूद

 काॅमेडी जगत का सबसे पाॅपुलर शो नए एपिसोड के साथ 1 अगस्त से यानी कि 4 दिन बाद सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। जिसकी जानकारी ट्वीटर हैण्डिल सोनी टीवी द्वारा शेयर करके दी गई हैं। यह शो सोनी टीवी पर रात साढ़े 9 बजे शनिवार एवं रविवार को प्रसारित किया जाएगा।

पहले गेस्ट होंगे सोनू सूद

आ रही खबरों की माने तो लाॅकडाउन के बाद से दोबारा शुरू हो रहे इस शो के पहले गेस्ट बालीवुड एक्टर सोनू सूद होंगे। सोनू सूद इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं। हाल ही सोनू सूद ने लाॅकडाउन की वजह से बेरोजगार हो चुके युवकों को रोजगार दिलाने का काम कर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने एक ऐप व वेबसाइट लांच की हैं। इस ऐप व वेबसाइट के माध्यम से वह हर बेरोजगार युवकों को फ्री में जाॅब दिलवाने का काम कर रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने एक बेरोजगार साफ्टवेयर इंजीनियर की जाॅब लगवाई हैं। इस इंजीनियर की लाॅकडाउन की वजह से जाॅब चली गई थी। इस दौरान उक्त इंजीनियर सब्जी बेचने का कार्य किया करता था। 

नए एपिसोड के साथ दिखेंगे कपिल

द कपिल शर्मा शो की शूटिंग पिछले दो महीनों से लाॅकडाउन की वजह से बंदी थी। शो की दोबारा शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। जिसकी जानकारी कपिल शर्मा ने ट्वीट करके शेयर की थी। कपिल शर्मा ने मेकअप करवाने की एक तस्वीर भी शेयर की थी। साथ ही उन्होंने लिखा था कि उन्हें काफी डर लग रहा हैं। लेकिन काम तो करना पड़ेगा। अब यह खबर भी सामने आ गई है कि नए एपिसोड हमें 1 अगस्त से देखने को मिलेंगे। यह खबर इस शो के फैंस के लिए किसी खूशी से कम नहीं हैं। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां