सोनू सूद के फैंस ने सोनू की बनाई शानदार तस्वीर तो एक्टर ने दिया यह रिस्पांस

बालीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों कई चीजों को लेकर सुर्खिायों में हैं। सोनू जहां गरीब, बेरोजगार एवं पीड़ितों की मदद कर रहे तो वहीं वह द कपिल शर्मा शो में पहले गेस्ट बनने को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं। सोनू सूद लाॅकडाउन में फंसे लोगों की जमकर मदद की हैं। 
सोनू सूद के फैंस ने सोनू की बनाई शानदार तस्वीर तो एक्टर ने दिया यह रिस्पांस

अब सोनू सूद बेरोजगार युवकों को जाॅब दिलवाने का काम कर रहे हैं। सोनू सूद के एक फैंस ने उनकी एक तस्वीर बनाई हैं। इस तस्वीर को फैंस ने ट्वीटर पर शेयर किया हैं। साथ ही कैप्शन में सोनू सूद जी से रिक्वेस्ट किया है कि प्लीज यह इमेज कैसी है बताएं। जिस पर सोनू सूद ने कमेंट करते हुए उक्त इमेज को बहुत ही शानदार बताया हैं। 

बताते चले कि सोनू सूद फिल्मों के अलावा रियल लाइफ के भी हीरो हैं। वह इस समय गरीब, असहाय की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। सोनू सूद फिल्मों में भले ही विलेन का किरदार प्ले करते हो, लेकिन वह असल जिंदगी में सुपर हिरो हैं। सोनू सूद के कार्य की हर तरफ खूब प्रशंसा हो रही हैं। सोनू सूद ने हाल ही में एक गरीब परिवार की आर्थिक मदद भी भेजी थी। लेकिन उक्त परिवार ने आर्थिक मदद लेने से इंकार कर दिया था। फिर बाद में सोनू ने उक्त परिवार को राशन उपलब्ध कराया था।

दिलवाया जाॅब

सोनू सूद इन दिनों बेरोजगारों की भी मदद कर रहे हैं। खबरों की माने तो सोनू सूद ने हैदराबाद की एक लड़की की जाॅब भी लगवाई हैं। उक्त लड़की की लाॅकडाउन की वजह से जाॅब छूट गई थी। जाॅब चली जाने के कारण वह लड़की सड़क के किनारे सब्जी बेचने का कार्य कर रही थी। जैसे ही उक्त लड़की को यह पता चला कि सोनू बेरोजगारों को जाॅब दिलवाने में मदद करने रहे हैं उसने सोशल मीडिया के माध्यम से जाॅब दिलाने की मांग सोनू से की थी। लिहाजा सोनू सूद ने उस लड़की को तुरंत जाॅब साॅफ्टवेयर कंपनी में जाॅब दिलवाई हैं।

 पिछले दिनों सोनू सूद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि इस लाॅकडाउन की वजह से जो भी लोग बेरोजगार हुए हैं हम उनकी योग्यता के अनुसार जाॅब दिलवाने के लिए प्रयास करेंगे। इसके लिए सोनू सूद अपने फ्रेंड्स के साथ मिलकर एक ऐप एवं जाॅब वेबसाइट तैयार की हैं। जाॅब की चाहत रखवाने वाले लोग इस वेबसाइट पर जाकर अपना पूरा बायोडाटा फिल करें। उनकी प्रोफाइल के अनुसार जो भी जाॅब होगी उन्हें दी जाएगी। खास बात यह है कि सोनू के माध्यम से दिलवाई जा रही जाॅब पर किसी भी तरह का कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां