द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू, कपिल ने कहा पत्नी की वजह से दोबारा लौटा काम पर

द कपिल शर्मा शो की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई हैं। लाॅकडाउन की वजह से काफी दिनों से शो की शूटिंग बंद दी थी। शो को लेकर कपिल शर्मा ने कहा कि वह काफी डरे हुए थे, लेकिन पत्नी गिन्नी ने उनका हौसला बढ़ाया। तब जाकर वह दोबारा सेट पर पहुंचे है और द कपिल शर्मा की शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर दी हैं


द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू, कपिल ने कहा पत्नी की वजह से दोबारा लौटा काम पर

कपिल ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह शूटिंग को लेकर काफी डरे हुए थे। वह पिछले काफी दिनों से घर में बैठे थे। लेकिन उनकी पत्नी ने हौसला बढ़ाते हुए कहा कि काम-धंधा शुरू कर करों। कब तक घर में बैठे रहोंगे। चार महीने से मेरा सिर खा गए हो। कपिल ने कहा कि मैं काफी असमंजस्य में था कि काम शुरू करू या नहीं। लेकिन पत्नी की वह बात मानते हुए दोबारा सेट पर पहुंचे हैं। आगे उन्होंने कहा कि आज नहीं तो कल काम करना ही हैं। आज से ही क्यों न शुरू किया जाए। 

पहले गेट बने सोनू सूद

द कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट के रूप में बालीवुड एक्टर सोनू सूद बने हैं। सोनू सूद ने लाॅकडाउन के दौरान फंसे लोगों को घर पहुंचाया हैं। इस दौरान सोनू सूद काफी सुर्खियों में रहे हैं। सोनू सूद के इस नेक काम को लोगों ने खूब सराहा हैं। बताते चले कि सोनू सूद अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज फिल्म में भी नजर आएंगे। अक्षय एवं सोनू सूद के फैंस ने दोनों एक्टर को लोगों का मसीहा बताते हुए उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं। खबरों की माने तो कपिल शर्मा ने सोनू सूद के साथ पहला शो की शूटिंग पूरी कर ली हैं।

नया अनुभव मिला

कपिल शर्मा ने शो के शूट को लेकर बताया कि यह एक नया अनुभव रहा हैं। हमने बिना आॅडियंस के शो को शूट किया हैं। इस दौरान अर्चना पूरण सिंह मौजूद थी। इसके अलावा क्रू के केवल 4-5 मेम्बर मौजूद थे। हम सभी ने सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया और शो को शूट किया। इस दौरान हमारे आॅडियंस के हमें खूब मैसेज आए। सभी ने इस शो को खूब मिस किया। 
द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू, कपिल ने कहा पत्नी की वजह से दोबारा लौटा काम पर

बिना आॅडियंस के शो को शूट करना एक नया अनुभव रहा हैं। आॅडियंस तो नहीं थी, लेकिन तब भी खूब मजा आया। बताते चले कि द कपिल शर्मा शो देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब देखा जाता हैं। कपिल शर्मा के शो में आॅडियंस के रूप में विदेश से भी लोग आते हैं। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां