टाइगर3 मूवी में एकसाथ नजर आएंगे सलमान व कैटरीना, 2021 में शुरू होगी फिल्म की तैयारी

सलमान खान एवं कैटरीना कैफ की जोड़ी बालीवुड में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। जिसमें भारत, मैने प्यार क्यू किया, एक था टाइगर जैसी फिल्में शामिल हैं। एक बार यह जोड़ी फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। आ रही खबरों की माने तो बालीवुड की यह हिट जोड़ी साल 2021 में टाइगर3 फिल्म में नजर आएगी। 

जिसके लिए सलमान खान ने हामी भर दी हैं। मेकर्स द्वारा टाइगर3 फिल्म की तैयारी शुरू कर दी हैं। यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। 

एकसाथ दे चुके हैं कई हिट फिल्म

सलमान खान एवं कैटरीना कैफ बालीवुड की हिट जोड़ी हैं। इस जोड़ी ने बालीवुड में अब तक कई हिट फिल्में दी हैं। तो वहीं एक बार फिर यह जोड़ी टाइगर3 में नजर आएगी। टाइगर3 फिल्म को डायरेक्ट मनीष शर्मा कर रहे हैं। जबकि प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मनीष शर्मा एवं आदित्य चोपड़ा की पहली पसंद इस फिल्म के लिए सलमान एवं कैटरीना कैफ हैं। जिसके लिए दोनों ने हामी कर दी हैं। इस फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। साल 2021 में इस की शूटिंग शुरू हो सकती हैं।

View this post on Instagram

#Sooryavanshi

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इन्होंने किया डायरेक्ट

बताते चले कि एक था टाइगर फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। जिसे डायरेक्ट कबीर खान ने किया थ। जबकि टाइगर जिंदा है मूवी साल 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को डायरेक्ट अली अब्बास जफर ने किया था। इस फिल्म में कैटरीना कैफ का धमाकेदार एक्शन देखने को मिला था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

View this post on Instagram

Happy bday Katrina . . @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

आने वाली फिल्में

सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे हैं। खबरों की माने तो यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी। पहले यह फिल्म ईद एवं दीवाली के मौके पर रिलीज की जानी थी। लेकिन अभी फिल्म पूरी तरह से कम्पलीट नहीं हैं। लिहाजा अब यह फिल्म साल 2021 में रिलीज की जाएगी। तो कैटरीना कैफ की अगली फिल्म सूर्यवंशी हैं। यह फिल्म रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा कैटरीना कैफ फोन भूत फिल्म में नजर आएगी।  

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां