खेतों में काम करते नजर आए सलमान खान, किसानों के लिए लिखी यह बात

बालीवुड के दबंग खान (Salman khan) इन दिनों पनवेल स्थित अपने फार्म में हैं। लाॅकडाउन के दौरान खाली पड़े समय में वह कुछ न कुछ करते रहते हैं। बीते दिनों सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक तस्वीर साझा की हैं। तस्वीर में वह खेतों में काम करते हुए नजर आ रहे हैं। 
खेतों में काम करते नजर आए सलमान खान, किसानों के लिए लिखी यह बात

हाथ में हरे पौधे लिए खेत में खड़े हैं। पौधों को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि मानो वह धान की रोपाई का कार्य इन दिनों कर रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है दाने दाने पर लिखा होता है खाने वाले का नाम। जय जवान, जय किसान। सलमान अपने काम से लोगों का दिल जीत लेते हैं। बताते चले कि सलमान खान की अच्छी खासी फैन फालोइंग हैं। 

सलमान के जो फैंस नहीं भी है वह उनके रचनात्मक कार्यो को देख उनके दीवाने हो जाते हैं। सलमान खान की फिल्म की बात करे तो सलमान राधे फिल्म जल्द लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणदीप हुड्डा, गौतम गुलाटी नजर आएंगे। हालांकि फिल्म राधे कब रिलीज होगी अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। लेकिन जानकारों की माने तो अगर कोरोना वायरस का प्रकोप कम हुआ तो दीवाली तक यह फिल्म रिलीज हो सकती हैं। राधे फिल्म की शूटिंग का भी कुछ काम अभी बाकी है। 
खेतों में काम करते नजर आए सलमान खान, किसानों के लिए लिखी यह बात

जिस जल्द पूरा होने की खबरें कुछ दिनों पहले मीडिया में सुर्खियां बनी थी। फिल्मों के अलावा सलमान खान बिग बाॅस सीजन 14 में भी नजर आएंगे। सीजन 13 हिट साबित हुआ हैं। बिग बाॅस 14 के लिए सलमान खान ने फीस भी बढ़ाई हैं। जिसकी खबरें बीते दिनों खूब चली थी। बताते चले कि लाॅकडाउन के दौरान फिल्मी दुनिया में जहां सनाका खिचा रहा तो वहीं सलमान खान ने लाॅकडाउन के दौरान गाने बनाए और रिलीज किया। सलमान खान हर पल को जाया नहीं जाने देते हैं। वह हर दम कुछ नया करते रहते हैं। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां