थोड़ी देर में रिलीज होगी Janhvi kapoor की फिल्म "Gunjan Saxena" का टीजर

Janhvi kapoor movie "Gunjan Saxena" Teaser today out : जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म गुंजन सक्सेना फिल्म का टीजर आज यानी कि 1 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। थोड़ी ही देर में यह टीजर हम सबको देखने को मिलेगा। जान्हवीं कपूर इस फिल्म में एयरफोर्स की वर्दी पहनकर युद्ध करती हुई नजर आएगी। जानकारों की माने तो इस फिल्म के लिए जान्हवी कपूर ने अपने वेट एवं लुक्स में काफी बदलाव किए है।
थोड़ी देर में रिलीज होगी जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना का टीजर

 फिल्म के लिए उन्होंने लगभग 8 किलो का वजन बढ़ाया हैं। जो कि जान्हवी के लिए काफी कठिन था। क्योंकि जान्हवी फिटनेट एवं डाइट पर काफी ध्यान देती हैं। चूंकि किरदार को बखूबी निभाने के लिए जान्हवी को ऐसा करना पड़ा है।

बायोपिक हैं गुंजन सक्सेना

जान्हवी कपूर स्टारर फिर गुंजन सक्सेना एक बायोपिक फिल्म हैं। यह फिल्म गुंजन सक्सेना की जीवनी पर आधारित है। गुंजन सक्सेना कारगिल युद्ध के दौरान कश्मीर में घायल हुए जवानों को युद्ध के दौरान ही घर लाने का काम किया था। इसके अलावा युद्ध के दौरान जवानों को सभी जरूरतों के चीजें जैसे कि खाना, मेडिकल व सभी अन्य जरूरी सामान अपनी टीम के साथ मिलकर पहुंचाया था। 

गुंजन सक्सेना को पाकिस्तानी वाॅर जोंस पर भी नजर रखने का काम दिया गया था। जिसे इन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर शानदार तरीके से निभाया था। गुंजन सक्सेना को इस बहादुरी के लिए भारत सरकार की ओर से शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था।

लम्बे अरर्से से इंतजार

फिल्म धड़क के बाद जान्हवीं कपूर की दूसरी यह शानदार फिल्म होगी। इस फिल्म का उनके फैंस का लम्बे अरसे से इंतजार हैं। आज जब फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया जाएगा उनके फैंस का यह इंतजार हो खत्म होगा, लेकिन फिल्म के लिए अभी इंतजार करना होगा। हालांकि यह फिल्म कब और कहां पर रिलीज की जाएगी इसकी जानकारी भी आज टीजर देखने के बाद ही पता चलेगी। बहरहाल जान्हवीं कपूर गुंजन सक्सेना फिल्म के जरिए धमाल मचाने को तैयार हैं। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां