ढिसुम फिल्म को पूरे हुए 4 साल, फैंस ने तस्वीर शेयर कर दिलाई याद तो वरूण धवन ने किया लाइक

Dishoom movie clibreate 4 year complete : वरूण धवन एवं जाॅन अब्राहम स्टारर फिल्म ढिसुम को रिलीज हुए 4 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर वरूण के एक फैंस ने फिल्म का पोस्टर शेयर 4 साल फिल्म के पूरे होने पर सेलीब्रेट किया हैं। कैप्शन में फैंस ने लिखा है कि ढिसुम फिल्म को रिलीज हुए 4 साल पूरे हो गए। 
ढिसुम फिल्म को पूरे हुए 4 साल, फैंस ने तस्वीर शेयर कर दिलाई याद तो वरूण धवन ने किया लाइक

इस पोस्टर को वरूण धवन ने लाइक किया हैं। बताते चले कि 29 जुलाई 2016 में यह फिल्म रिलीज हुई थी। फिल्म में वरूण धवन जुनैद अंसारी नामक पुलिस वाले का किरदार प्ले किया था। जबकि आॅन अब्राहम कबीर खान नामक पुलिस कर्मी बनकर धमाल मचाया था। फिल्म में इनके अलावा जैकलीन फर्नाडिस, अक्षय खन्ना, नरगिस फाकरी नजर आई थी। फिल्म को डायरेक्ट रोहित धवन ने किया था। 

बताते चले कि वरूण धवन बालीवुड के काफी स्टाईलिश हिरो हैं। वह आए दिन किसी न किसी एक्टिविटी को लेकर सोशल मीडिया में छाए रहते हैं। हाल ही में वरूण धवन सेल्फी इमेज को लेकर जमकर सुर्खियां बटोरी थी। बात करें वरूण धवन की अपकमिंग फिल्म की तो वह कूली नम्बर1 फिल्म में जल्द ही नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएगी। 

यह एक रिमेक फिल्म हैं। हालांकि यह फिल्म कब रिलीज की जाएगी। इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई हैं। ज्ञात हो कि लाॅकडाउन की वजह से कई फिल्में बनकर तैयार तो हैं, लेकिन रिलीज नहीं हो पा रही हैं। तो वहीं कुछ फिल्म आॅन लाइन प्लेटफार्म पर रिलीज की जा रही हैं। तो कुछ फिल्में सिनेमा घर खुलने के इंतजार हैं। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां