TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बालीवुड के फेमस सुपरस्टार हैं। वह हर साल 3 से 4 हिट फिल्म लेकर आते हैं। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी हैं। फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार देश व समाजहित में भी कई बड़े कार्य किए हैं। बात करें 90 के दशक की तो उस दौरान भी अक्षय कुमार ने अपने एक्शन का जलवा जमकर दिखाया। अक्षय कुमार फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। 
अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एवं अक्षय कुमार की अफेयर की खबरें उस दौरान खूब सुर्खियां बटोरी। खबरों की माने तो शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार के प्यार में पूरी तरह से पागल थी। वह अक्षय के बिना एक पल भी नही रह सकती थी। शिल्पा शेट्टी ने लंदन में आयोजित एक शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था। शिल्पा ने बताया कि महज 22 साल की उम्र में वह अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। जिसकी वजह अक्षय कुमार थे। उस दौरान ये खबरें जमकर वायरल हुई थी। 

इस शो में किया खुलासा

शिल्पा शेट्टी ने वर्जिनिटी खोने का खुलासा लंदन में आयोजित बिग ब्रदर्स शो में किया था। शिल्पा ने बताया कि एक समय ऐसा था कि उन्हें अक्षय कुमार के अलावा कुछ नहीं दिखता था। वह अक्षय कुमार की दीवानी थी। वह अक्षय से एक पल के लिए दूरी बर्दाश्त नहीं कर पाती थी। ज्ञात हो कि अक्षय कुमार एवं शिल्पा शेट्टी के बीच नजदीकियां फिल्म तू खिलाड़ी मैं अनारी से बढ़ी थी। दोनों के बीच अफेयर काफी समय तक चला।
अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

शादी तक पहुंची चुकी बात

शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार को किसी भी तरह से खोना नहीं चाहती थी। उन्हें हर समय डर लगता था कि अक्षय कुमार उनसे कहीं दूर न हो जाएं। शिल्पा अक्षय को लेकर पूरी तरह से सिक्योर नहीं थी। इन दोनों की शादी को लेकर भी खबरें तेजी से वायरल हुई थी। शिल्पा ने शो के दौरान एक कंटेस्टेंट को बताया कि उन्हें पहली बार किस जिस शक्स ने किया था वह अक्षय कुमार थे। उन्होंने वर्जिनिटी फिल्म की शूटिंग के दौरान खोई थी। अक्षय ने शिल्पा को लेकर एक दोस्त से भी कहा था कि शिल्पा जितनी सीधी-सादी दिखती है वह उतनी है नहीं। 

इस वजह से हुआ ब्रेकअप

एक समय ऐसा भी आय जब दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप के पीछे की वजह ट्वींकल खन्ना को माना जाता हैं। कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अक्षय कुमार ट्वींकल खन्ना के करीब आ गए और अक्षय एवं शिल्पा में दूरियां बढ़ गई। शिल्पा ने शो के दौरान बताया था कि यह सब उनके लिए मुश्किल था। लेकिन उन्होंने अपने आप को समझाया, हिम्मत दी, बाद में धीरे-धीरे सब ठीक हो गया।
अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

फिल्मों से दूर है शिल्पा

वर्तमान समय में शिल्पा शेट्टी फिल्मी दुनिया से पूरी तरह से दूरी बनाए हुए हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपना 44वां बथर्ड सेलीब्रेट किया। शिल्पा भले ही 44 वर्ष की हो गई हो। लेकिन आज भी वह 30 की उम्र की दिखती हैं। शिल्पा शेट्टी अपने आप को फिट रखने के लिए डेली योगा करती हैं। योगा के वीडियो व फोटो सोशल मीडिया में वह शेयर करती रहती हैं। शिल्पा वर्तमान में भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बनाकर रखी हैं। लेकिन वह अपने फैंस को अपनी हर एक्टिविटी से रूबरू कराती रहती हैं।