अनुपम खेर की मां दुलारी और भाई की रिपोर्ट आई कोरोना पाॅजिटिव, कोकिलाबेन अस्पताल में हुए भर्ती

Anupam Kher's mother Dulari and brother report received Corona positive, admitted in Kokilaben Hospital : बालीवुड सुपरस्टार अनुपम खेर की मां दुलारी और भाई की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई हैं। बीते कुछ दिनों से अनुपम खेर की मां दुलारी को भूख नहीं लग रही थी। जिसके चलते डाॅक्टरों से जांच कराई गई। जांच में सब सही पाया गया। डाॅक्टरों ने उन्हें सलाह दी कि एक बार कोविड-19 की जांच करा लें।
अनुपम खेर की मां दुलारी और भाई की रिपोर्ट आई कोरोना पाॅजिटिव, कोकिलाबेन अस्पताल में हुए भर्ती

 जांच कराने पर उनकी मां की रिपोर्ट हल्का कोरोना पाॅजिटिव आई हैं। इसके बाद अनुपम खेर ने स्वयं अपनी जांच कराई। तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। अनुपम खेर सर ने बताया कि हम सभी फैमिली मेम्बर मां के साथ रह रहे थे। लिहाजा सभी की जांच कराई गई। जिस पर उनके भाई को भी हल्का कोरोना पाजिटिव बताया गया। सभी को इलाज के लिए मुम्बई स्थित कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। 

अनुपम खेर ने वीडियों शेयर करके बताया कि उन्होंने इसकी जानकारी बीएमसी को दे दी हैं। बीएमसी द्वारा उनके एवं उनके भाई के घर पहुंचकर सेनेटाइजर का कार्य किया जा रहा है। अनुपम खेर सर ने कहा कि बीएमसी द्वारा किया जा रहा कार्य सराहनीय हैं। आगे अनुपम खेर ने कहा कि मेरा आप सभी से अनुरोध है कि अगर आपके माता-पिता को भूख नहीं लग रही हैं या अन्य कोई समस्या है तो उनकी जांच करा लीजिए।

 बताते चले बीते दिन बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने स्वयं शेयर की थी। बिग बी ने ट्वीट कर अपील की थी कि पिछले 10 दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आए है वे सभी अपनी जांच करा लें। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां