अक्षय कुमार की साल 2020-2021 में आने वाली 7 प्रमुख फिल्में

Akshay kumar upcoming 2020-2021 year movie : बालीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार (Akshay kumar) साल में 3 से 4 फिल्में लेकर जरूर आते हैं। अक्षय कुमार की फिल्मों में दमदार कंटेंट होता हैं। इसी वजह से उनकी हर फिल्म बाॅक्स पर आॅफिस पर धमाल मचाती हैं। साल 2019 में अक्षय कुमार की चार फिल्में रिलीज हुई। अक्षय की सभी फिल्में हिट साबित हुई। अक्षय कुमार साल 2019 में केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल4 एवं गुड न्यूज जैसी हिट फिल्में दी हैं।
अक्षय कुमार की साल 2020-2021 में आने वाली 5 प्रमुख फिल्में

 साल 2020 को 6 महीने बीत चुके हैं। लेकिन अक्षय कुमार की एक भी फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो सकी हैं। जिसकी प्रमुख वजह कोरोना वायरस को माना जा हैं। अक्षय कुमार के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साल 2020 में अक्षय कुमार सूर्यवंशी फिल्म से इंट्री करने वाले हैं। जिसका टीजर काफी समय पहले जारी किया जा चुका हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ प्रमुख किरदार में हैं। फिल्म को डायरेक्ट रोहित शेट्टी ने किया हैं। अक्षय के फैंस सूर्यवंशी फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं। लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म को रिलीज होने में अभी समय लग सकता हैं। माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म साल 2020 में दीवाली के आसपास रिलीज हो सकती है। 
अक्षय कुमार की साल 2020-2021 में आने वाली 7 प्रमुख फिल्में

सूर्यवंशी

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी दीवाली के मौके पर रिलीज हो सकती हैं। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में तैयार हुई इस फिल्म में सिंघम, सिम्बा भी नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार का धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस आॅफीसर के किरदार में होंगे। जो टेरिरिस्टों का सफाया करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार का बाइक एवं हेलीकाप्टर स्टंट भी देखने को मिलेगा।
अक्षय कुमार की साल 2020-2021 में आने वाली 7 प्रमुख फिल्में

लक्ष्मी बम

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म लक्ष्मी बम एक धमाकेदार फिल्म हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार बिल्कुल अलग लुक में नजर आएंगे। लक्ष्मी बम फिल्म साउथ की सुपरहिट हाॅरर फिल्म कंचना का हिन्दी रिमेक हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार किन्नर भूत के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। यह फिल्म अक्षय कुमार के फैंस को कब देखने को मिलेगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।
अक्षय कुमार की साल 2020-2021 में आने वाली 7 प्रमुख फिल्में

पृथ्वीराज

अक्षय कुमार की अगली फिल्म पृथ्वीराज है। इस फिल्म को डायरेक्ट चन्द्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार महान योद्धा पृथ्वीराज चैहान का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कौन-कौन से एक्टर नजर आएंगे इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई हैं। जानकारों की माने तो फिल्म पृथ्वीराज चैहान में संयोगिता के किरदार में मानुषी छिल्लर नजर आ सकती है।
अक्षय कुमार की साल 2020-2021 में आने वाली 7 प्रमुख फिल्में

बच्चन पाण्डेय

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म बच्चन पाण्डेय हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार काफी दमदार रोल में नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर काफी समय पहले जारी किया जा चुका हैं। लेकिन यह फिल्म अक्षय कुमार के फैंस को कब देखने के लिए मिलेगी इसके लिए अभी इंतजार करना होगा। माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पाण्डेय साउथ फिल्मों की हिन्दी रिमेक मूवी है।
अक्षय कुमार की साल 2020-2021 में आने वाली 7 प्रमुख फिल्में

हेराफेरी3

साल 2000 में आई फिल्म हेराफेरी का यह थर्ड पार्ट हेराफेरी3 हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सुनील शेट्टी, परेश रावल नजर आए थे। तो वहीं मेकर्स द्वारा एक बार फिर इसी टीम के साथ हेराफेरी3 लेकर आने वाले हैं। एक काॅमेडी फिल्म हैं। 
अक्षय कुमार की साल 2020-2021 में आने वाली 7 प्रमुख फिल्में

अतरंगी रे

सारा अली खान, धनुष एवं अक्षय कुमार स्टारर फिल्म अतरंगी रे में भी अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का पोस्टर काफी पहले जारी किया चुका हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट आनंद एल राय कर रहे हैं। यह एक रोमेंटिक ड्रामा फिल्म होगी। जानकारों की माने तो यह फिल्म साल 2021 के अंत तक रिलीज हो सकती हैं।
अक्षय कुमार की साल 2020-2021 में आने वाली 7 प्रमुख फिल्में

बेल बाॅटम

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बेल बाॅटम साल 2021 में रिलीज हो सकती हैं। इस फिल्म पोस्टर भी काफी समय पहले जारी किया जा चुका हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, वाणी कपूर सहित कई स्टार नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग अगस्त 2020 में यूके में होगी। जिसके लिए अक्षय कुमार सहित अन्य कास्ट यूके जाएंगे। जानकारों की माने तो यह फिल्म साल 2021 में रिलीज की जा सकती है।

तो यह थी साल 2020-21 में आने वाली अक्षय कुमार की प्रमुख फिल्में। इन सभी फिल्मों में अक्षय कुमार बिल्कुल अलग लुक में नजर आएंगे। अक्षय कुमार के फैंस के लिए ये सभी फिल्में जमकर इंटरटेन करने वाली हैं।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां