एक्ट्रेस Janhvi kapoor हाथ में राखी की थाली लेकर शेयर की तस्वीर, लिखी यह बात

जान्हवीं कपूर (Janhvi kapoor) बालीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। जान्हवी ने बालीवुड में डेब्यू फिल्म धड़क से किया था। साल 2020 में उनकी कई फिल्में रिलीज होनी हैं। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सभी फिल्मों का काम ठप्प सा पड़ा हुआ हैं। 
एक्ट्रेस Janhvi kapoor हाथ में राखी की थाली लेकर शेयर की तस्वीर, लिखी यह बात

जान्हवी कपूर भले ही इन दिनों फिल्मों को लेकर सुर्खियों में न हो, लेकिन वह अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में जरूर बनी रहती हैं। हाल ही में जान्हवीं कपूर ने हाथ में राखी से सजी थाली लेकर एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने फैंस के लिए खास मैसेज लिखा हैं। जान्हवीं ने लिखा है कि अपनी बहन के लिए सही राखी उपहार। शेयर करें प्यार और साथ में साथ। 

उक्त तस्वीर में जान्हवी कपूर काफी दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं। जान्हवी हाथ में थाली लिए हुए हैं। जिसमें राखी, आरती के लिए दिया सहित कई सामान नजर आ रहे हैं। जान्हवीं की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

इन फिल्मों में आएगी नजर

जान्हवी कपूर की साल 2020 में कई फिल्में आने वाली हैं। जिसमें गुंजन सक्सेना पहली फिल्म हैं। इस फिल्म में जान्हवी फाइटर प्लेन उड़ाती हुई नजर आएगी। यह फिल्म गुंजन सक्सेना के जीवनी पर आधारित फिल्म हैं। जान्हवीं इसके अलावा दोस्ताना2, रूही अफजाना, घोस्ट स्टोरीज जैसी फिल्मों में नजर आएगी। 

यह फिल्म अब कब रिलीज की जाएगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई हैं। फिलहाल राखी के त्यौहार को अब गिनती के ही दिन बचे हैं। लिहाजा बालीवुड एक्ट्रेस जान्हवी अब राखी की तैयारियों में जुट गई हैं। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां