महिला को समाने बिठाकर 3 लड़कियों का किया रेप, सदमें से से हुई मौत

जोहानिसबर्ग। साउथ अफ्रीका के क्वाजुलू नताल में एक ऐसी हृदय विदारक घटना हुई है जिसे सुन हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। यह घटना पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। घटना यह है कि एक 71 वर्षीय महिला के घर में कुछ लोग जर्बदस्ती घुस आए। घर में मौजूद 3 पोलियों का रेप किया। यहां हैरान कर देने वाली बात यह है कि रेप के दौरान महिला को अपनी पोतियों का रेप देखने के लिए मजबूर किया गया। अपने पोतियां के साथ रेप होता देख 71 वर्षीय महिला को यह सदमा बर्दाश्त नहीं हुआ और उसकी मौत हो गई।
महिला को समाने बिठाकर 3 लड़कियों का किया रेप, सदमें से से हुई मौत

डेली मेल की खबर की माने तो यह जानकारी सामने नहीं आई है कि घर में कितने लोग घुसे थे। हालांकि रेप करने वाला शख्स एक ही था। आरोपितों ने 19, 22 एवं 25 साल की तीन लड़कियों को एक रूम में बंद कर दिया था। इसके बाद वह 71 साल की महिला को जर्बदस्ती घसीटकर उक्त कमरे में ले गया। कमरे में महिला को उसने कुर्सी से बांध दिया। इसके बाद घर में घुसे बदमाश ने बंदूक की नोक पर बारी-बारी से तीनों लड़कियों का रेप किया। पुलिस की माने तो महिला अपने पोतियों के साथ दुराचार होता देख बेहोश हो गई थी। बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

हार्ट अटैक से हुई मौत

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी की माने तो उक्त घटना किसी निजी दुश्मनी के चलते की गई है। क्योंकि घर में घुसे आरोपी ने किसी भी प्रकार का कोई सामान नहीं चुराया है। आरोपित का टारगेट सिर्फ रेप एवं मारपीट करना था। पुलिस प्रवक्ता नाकोबिल ग्वाला ने बताया कि आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है। लड़कियों ने बताया कि हमलावर चेहरे को कपड़े से ढके था। लड़कियों की माने तो दादी सदमें के दौरान ही बेहोश हो गई थी। 

बताते चले कि लड़कियों के पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे। जब वह घर पहुंचे तो उन्हें सारी घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी। साउथ अफ्रिका पुलिस पीड़ित परिवार का बयान दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी हैं। बता दें कि इस घटना की साउथ अफ्रिका के सोशल मीडिया में काफी चर्चा की जा रही हैं। प्रांतीय सरकार के प्रवक्ता नोंलान्हा खोजा ने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा है कि दोषियों को किसी भी प्रकार से बक्शा नहीं जाएगा। वह जल्द ही पुलिस की हिरासत में होगा। इस तरह के कृत्य करने वाले आरोपितों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां