साप्ताहिक राशिफल: जाने 21 से 28 जून के बीच क्या कहता है आपका भाग्य

21 जून को सूर्यग्रहण पड़ा। यह सूर्यग्रहण कई घंटों तक चला। इस ग्रहण के चलते राशियों पर क्या असर पड़ा हैं। सूर्यग्रहण से आपकी राशियों में क्या बदलाव आएगा। क्या कुछ खास होने वाला हैं। अब आपकी राशियां क्या परिणाम देंगी। सूर्यग्रहण के बाद किन राशियों का भाग्य साथ देगा।
साप्ताहिक राशिफल: जाने 21 से 28 जून के बीच क्या कहता है आपका भाग्य

 किसका काम बनेगा या फिर सूर्य ग्रहण के बाद से किन राशियों पर विपरीत असर पड़ेगा यह चलिए जानते हैं इस साप्ताहिक राशिफल में। साप्ताहिक राशिफल में 21 जून से 28 जून तक के परिणामों के बारे जानकारी दी जाएगी। तो चलिए जानते हैं क्या कहती है राशियां।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ ठीक परिणाम नहीं देने वाला हैं। इस सप्ताह मेष राशि के जातकों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। सप्ताह के आरंभ में आर्थिक स्थिति कमजोर रहेगी। पैर का दर्द आपको परेशान कर सकता है। किसी प्रकार का व्यवसाय आरंभ न करें। नौकरीपेशा लोग आपसी मेल-जोल बनाकर चले। छात्रों के लिए यह सप्ताह अच्छ ठीक नहीं है। व्यर्थ में किसी प्रकार का लड़ाई-झगड़े से बचे। परिणाम नकारात्मक आएंगे। खर्चो में बढ़ोत्तरी होगी। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा।

वृष राशि

वृष राशि वालों के लिए भी यह सप्ताह कुछ खास परिणाम नहीं देने वाला हैं। प्रेम विवाह करने वाले जल्दबाजी न करें। दाम्पत्य जीवन में मनमुटाव हो सकता है। संतान को लेकर चिंता रहेगी। सांसो में तकलीफ हो सकती हैं। वैवाहिक जीवन में रिश्तेदारों का दखल संतुलन बिगाड़ सकता है। नौकरीपेशा लोगों का जीवन भी मुश्किल भरा होगा।

मिथुन राशि

यह सप्ताह मिथुन राशि वालों के लिए ठीक-ठाक रहेगा। किसी बड़े वाहन खरीदी के योग हैं। सामाजिक दायरे में वृद्धि होगी। संतान पक्ष आपको परेशानी में डाल सकते हैं। घर में किसी भी प्रकार का धार्मिक अनुष्ठान हो सकता है। आमदनी के लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी में थोड़ा भाग दौड़ हो सकती है। वैवाहिक संबंधों में मधुरता आएंगी। त्वचा रोग के मुक्ति मिलेगी। 

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह संतुलित रहेगा। व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह भाग-दौड़ भरा रहेगा। छात्रों को घूमने-फिरने के योग बने रहे हैं। पारिवारिक माहौल बच्चों की वजह से बिगड़ सकता है। आय में इस सप्ताह थोड़ी कमी हो सकती है। 

सिंह राशि

यह सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए मध्यम रहेगा। आमदनी की रफ्तार धीमी रहेगी। संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलेंगे। वाहन, भवन आदि खरीद सकते हैं। किसी महिला के माध्यम से आपका रूका हुआ कार्य पूर्ण होगा। मार्केटिंग के क्षेत्र में नौकरी करने वालों का स्थान बदल सकता है। व्यवसाय में उधारी देने से बचे। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। नौकरी के लिए प्रयास आपका सफल होगा। किसी भी प्रकार की फिजूलखर्ची से बचे। दूसरों की मदद में अपना समय न गवाएं। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। फोड़े-फुंसी आदि थोड़े परेशान कर सकते हैं। यात्रा लास्ट टाइम टल सकती है। डेली रूटीन के व्यवसाय से लाभ होगा। 

तुला राशि

यह सप्ताह तुला राशि वालों के लिए अच्छा होगा। आमदनी के क्षेत्र में किए गए प्रयास सफल होंगे। कोई पुराना साथी मिल सकता है जिससे जीवन और प्रसन्नता आएगी। नौकरीपेशा लोग शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं जिससे उनका लाभ होगा। किसी प्रकार की पेट की बीमारी थोड़ा-बहुत परेशान कर सकती है। जीवनसाथी के बीच मन-मुटाव दूर होगा और दाम्पत्य जीवन सुखमय बीतेगा।

वृश्चिक राशिफल

इस राशि के स्वामियों का यह सप्ताह मिला-जुला फल देगा। किसी व्यक्ति द्वारा आर्थिक सहयोग मिल सकता है। गुप्त शत्रु सक्रिय हो सकते हैं। व्यवसायिक कार्यो से आमदनी कम हो सकती है। नौकरीपेशा लोगों के लिए उथल-पुथल की समस्या हो सकती है। व्यापार में समझदारीपूर्वक निवेश करें। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। 

धनु राशि

यह सप्ताह इस राशिवालों के लिए सामान्य रहेगा। भाग्य की जगह कर्म पर ज्यादा ध्यान देंगे तो सफलता मिलेगी। भौतिक सुख में वृद्धि होगी। न्याय से जुड़े कार्यो में सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय ठीक है। व्यापार में सोच-समझ कर निवेश करें। आर्थिक स्थिति में कमी के साथ ही खर्चे बढ़ेंगे। वैवाहिक जीवन में सुधार होगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

मकर राशि

यह सप्ताह मकर राशिवालों के लिए सामान्य रहेगा। परिवार में किसी की बात आपको बुरी लग सकती है। घर-गृहस्थी के कार्यो में प्रगति आएगी। जमीन-जायदाद के मामले में अड़चन का सामना करना पड़ सकता है। डायबटीज रोगियों को आराम मिलेगा। आर्थिक पक्ष कमजोर होगा। बिना मतलब किसी से घनिष्ठा न बढ़ाएं। किसी भी प्रकार व्यवसाय प्रारंभ करने से पहले बड़ों मत जरूर लें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। अपनी होशियारी एवं प्रभाव से घर के मुद्दों को हल करेंगे। बातचीत की कुशलता से सबका दिल जीत लेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। व्यवसाय के लिए समय उत्तम है। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी वालों के लिए यह समय ठीक नहीं है।

मीन राशि

इस राशि के जातकों का यह सप्ताह मध्यम रहेगा। नौकरी में प्रमोशन के योग हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। किसी भी प्रकार के कानूनी दस्तावेज में देख व समझकर हस्ताक्षर करें। जीवनसाथी की तरफ से कुछ परेशानी आपको झेलनी पड़ सकती है। शासकीय कर्मचारियों को कुछ अतिरिक्त लाभ मिलने के योग हैं। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां