पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, पुलिस ने मामला दर्ज कर रही कार्रवाई

रीवा।  जिले के सिरमौर थाना अंतर्गत बेलवा सुरसरी गांव में मंगलवार की शाम गांव के दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया है। गाली.गलौज से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदल गया। दोनों पक्षों से लगभग 8 लोग घायल हुए हैं। वहीं मारपीट की शिकायत करने दोनों पक्ष सिरमौर थाने पहुंचे। 

पुलिस ने दोनों पक्षों के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है कि बेलवा सुरसरी गांव निवासी अशोक सिंह तथा दूसरे पक्ष नागेन्द्र सिंह के लोग आपस में न सिर्फ भिड़ गए बल्कि डण्डा, राड से मारपीट करके एक.दूसरे का लहू.लुहान कर दिया। मारपीट की इस घटना में नागेन्द्र सिंह के पक्ष से नारेन्द्र सिंह बृजेन्द्र सिंहए प्रीति सिंह आदि घायल हुए हैं।

 जबकि दूसरे पक्ष से ऊषा सिंह सहित अन्य लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि अशोक सिंह और नागेन्द्र सिंह के बीच पुराना विवाद है। पूर्व में भी दोनों के बीच विवाद एवं गाली.गलौज हुआ था। उक्त विवाद एक बार फिर दोनों पक्षों में न सिर्फ सामने आ गया बल्कि मारपीट की घटना हुई है। मारपीट मामले में हालांकि अभी किसी भी पक्ष से गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं आवेदन के आधार पर पुलिस मामला दर्ज करके कार्रवाई करने की बात कह रही है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां