लक्ष्मी बम मूवी का फस्र्ट लुक जारी

अक्षय कुमार (Akshya kumar) स्टारर फिल्म लक्ष्मी बम (Laxmi bomb movie) का आज First look जारी किया गया है। पोस्टर में अक्षय कुमार खूंखार रूप में नजर आ रहे हैं। साथ ही पोस्टर में एक शानदार डायलाॅग लिखा गया हैं डायलाॅग है- जिस दिन सच में मेरे सामने भूत आया ना... तो मां कसम चूड़िया पहन लूंगा।
लक्ष्मी बम मूवी का Firstlook out, see poster

 बताते चले कि कोराना वायरस महामारी के चलते बालीवुड में पूरी तरह से सनाका खींचा हुआ है। न ही कोई फिल्म रिलीज हो रही है और न ही किसी अन्य फिल्मों की शूटिंग चल रही हैं। बीते कुछ दिनों पहले कुछ शर्तो के चलते फिल्मों की शूटिंग शुरू करने का आदेश महाराष्ट्र सरकार द्वारा दिया गया था। लाॅकडाउन एवं कोरोना वायरस महामारी के चलते कोई भी फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज नहीं हो पा रही हैं।

View this post on Instagram

#LaxmmiBomb first look poster...

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on 

लिहाजा मेकर्स अब फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने जा रही है। इसी तरह अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मीबम भी डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की जा सकती हैं। हालांकि यह फिल्म कब रिलीज की जाएगी इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बताते चले कि साल 2020 में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

अक्षय कुमार की लक्ष्मीबम के अलावा बच्चन पाण्डेय, पृथ्वीराज सहित कई फिल्मों में नजर आने वाले थे। लेकिन कोरोना महामारी के चलते सभी फिल्में कब तक आएगी अभी यह कहना जल्दबाजी होगी। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां