TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

ननद से विवाद पर बच्चों को लेकर कुंए में कूदी महिला, बच्चों की मौत, महिला गंभीर

रीवा। शहर मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर डभौरा थाना के दौरा में एक महिला का ननद से मामूली विवाद हो गया। विवाद के चलते महिला ने अपने तीनों बच्चों को लेकर समीप ही स्थित कुएं में कूद गई। कुएं में कूदने से तीनों बच्चों की मौत हो गई हैं। जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हुई हैं। घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं। 
ननद से विवाद पर बच्चों को लेकर कुंए में कूदी महिला, बच्चों की मौत, महिला गंभीर

घटना के संबंध में मिली जानकारी में बताया गया है कि बीती रात सुखवंती यादव पत्नी राजेश यादव की अपनी ननद मीरा से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के महिला सुखवंती इतनी नाराज हुई कि वह अपने तीनों बच्चों को लेकर घर के तकरीबन 300 मीटर दूर स्थित कुएं में कूद गई। घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को लगी और जब तक सभी को बाहर निकाल पाते तब तक तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। घटना में सुखवंती बुरी तरह से घायल हुई। जिसे ग्रामीणों द्वारा बाहर निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। 

क्या है मामला

घटना के संबंध में पुलिस ने जब राजेश यादव से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि हाल ही में उसकी बहन घर आई हुई थी। घर में किसी बात को लेकर दोनों बीच मामूली सा विवाद हो गया। इससे व्यथित होकर सुखवंती ने यह आत्मघाती कदम उठाया हैं। वहीं सुखवंती के ससुर का कहना है कि खाना खाने के बाद वह बगल में बैठे हुए पड़ोसी से बात कर रहे थे। इसी दौरान सुखवंती घर के बाहर अपने बच्चों के साथ निकली थी। लेकिन उसे नहीं पता था वह इस तरह का कदम उठाने जा रही है। 

इनकी हुई मौत

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी की माने तो उक्त घटना में सुखवंती का 5 वर्षीय पुत्री सोनिया, डेढ़ साल की अंकिता एवं 4 वर्षीय सुनीता की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। 

इनका कहना

सुखवंती नामक महिला ने अपने बच्चों समेत कुएं में छलांग लगा दी थी। घटना स्थल पर ही उसके बच्चों की मौत हो गई हैं। जबकि वह बुरी तरह से घायल हुई हैं। जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
डीपी सिंह, एसडीओपी, डभौरा। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां