TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Rewa News : तेज रफ्तार एम्बुलेंस पलटी, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

Rewa news : मरीज को लेकर जा रही तेज रफ्तार 108 एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर पलट गई। एम्बुलेंस पलटने की जानकारी जैसे ही बैकुण्ठपुर पुलिस को लगी तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां एक व्यक्ति की रास्ते में ही मौत हो गई हैं।
तेज रफ्तार एम्बुलेंस पलटी, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

 पुलिस से मिली जानकारी की माने तो यह एम्बुलेंस सिरमौर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से मरीज को इलाज के लिए जिला मुख्यालय स्थित संजय गांधी अस्पताल लेकर जा रही थी। जैसे ही एम्बुलेंस बैकुण्ठपुर थाना क्षेत्र के पल्हान गांव के समीप पहुंची ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर रोड के नीचे उतरकर खाई में जा पलटी। एम्बुलेंस के पलटने की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को लगी तो लोगों ने तत्काल ही इसकी जानकारी बैकुण्ठपुर थाने को दी।

 जानकारी मिलते ही थाने का अमला मौके पर पहुंचा। जहां एम्बुलेंस सवार सभी घायलों को आनन-फानन में बाहर निकाला गया और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। एम्बुलेंस में सवार सुरेन्द्र सिंह पथरौड़ा 47 वर्ष, रमेश तिवारी निवासी रमगढ़वा 33 वर्ष, रामकृष्ण पाण्डेय निवासी कोटवा 19 वर्ष, प्रमोद तिवारी घायल हुए हैं। जबकि मानसराम पाण्डेय को ज्यादा चोट आने के कारण रास्तें में ही उनकी मौत हो गई हैं। यह हादसा कैसे हुआ इस मामले की पुलिस अभी जांच कर रही हैं। जांच के बाद ही यह पता लगेगा आखिर यह हादसा किन कारणों की वजह से हुआ हैं।