कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आए बालीवुड के ये सितारे, जलाए दिये

#9Baje9Minute: कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में बालीवुड के कई सेलीब्रिटी सामने आए। इन सितारों ने अपने-अपने घरों की लाइटें बंद करके दिये जलाएं। इस दौरान की वीडियो एवं तस्वीरें सभी सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर की हैं। तो चलिए देखते बालीवुड के कुछ सेलीब्रिटियों की वायरल हो रही इन वीडियोज को। 
कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आए बालीवुड के ये सितारे, जलाए दिये

madhuri dixit

पीएम मोदी के आव्हान पर 5 मार्च की रात 9 बजे 9 मिनट तक बालीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने दिए जलाएं। इस दौरान उनके घर के सभी मेम्बर मौजूद रहे। माधुरी ने यह वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया हैं। जिसमें वह दिए जलाते हुए नजर आ रही हैं। 

Raveena Tandon 

बालीवुड एक्ट्रेस रवीना टण्डन ने भी पीएम के आव्हान पर दिए जलाएं। इस दौरान का उन्होंने एक वीडियो शेयर किया हैं। साथ ही उन्होंने लिखा है कि आशा की एक दिया जलाकर प्रार्थना करें और हमारे लोगों के साथ एकजुटता के साथ खड़े रहे। चिकित्साकर्मियों को सम्मानित करें। 


Anil Kapoor 

बालीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर ने भी पीएम मोदी के आव्हान पर घरों की लाइटें बंद करके अपने घर को दिया से रोशन किया। इस दौरान की उन्होंने एक वीडियो शेयर कियाा हैं।

Nirahua Hindustani

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ हिन्दुस्तानी ने भी पीएम मोदी के आव्हान पर घरों में दिये जलाएं। इस दौरान का एक वीडियो उन्होंने शेयर किया हैं। जिसमें लिखा है कि कहते है आशा एवं विश्वास की एक किरण बड़े से बड़े अंधकार को दूर कर सकती हैं। मैंने कोरोना रूपी अंधेरे को आज प्रकाश की महाशक्ति से दूर करने में अपनी सहभागिता दर्ज की है।  

बता दें कि पीएम मोदी ने बीते दिनों सभी से अपील की थी कि 5 मार्च की रात 9 बजे 9 मिनट तक सभी अपने घरों की लाइटें बंद करके दिये जलाएं। पीएम मोदी के इस अपील का सभी ने भरपूर सहयोग किया। इसी कड़ी में बालीवुड की तमाम हस्तियों ने अपने-अपने घरों में दिए जलाएं और कोरोना जंग के खिलाफ एकता का परिचय दिया।  

Post a Comment

0 Comments