1 अप्रैल से दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारित होंगे शक्तिमान सहित ये 7 सीरियल

भारत में 21 दिन के लिए लाॅकडाउन चल रहा हैं। ऐसे में सभी लोग घरों पर बैठे हैं। इस बंद के चलते कामकाजी लोगों का दिन नहीं कट रहा हैं। लिहाजा मनोरंजन के लिए लोगों द्वारा लगातार बीते समय के फेमस सीरियल दिखाए जाने की मांग की जा रही हैं। जिसमें शक्तिमान, श्रीमान श्रीमती, कृष्णकली, चाणक्य, उपनिषाद गंगा, रामायण, महाभारत आदि शामिल हैं। 
1 अप्रैल से दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारित होंगे शक्तिमान सहित ये 7 सीरियल

आ रही खबरों की माने तो दूरदर्शन एक अप्रैल से यह सीरियल दोबारा प्रसारित करने जा रहा हैं। आपको बता दें कि टीवी जगत का सबसे फेमस सीरियल शक्तिमान हैं। इस सीरियल को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इस सीरियल में शक्तिमान का किरदार मुकेश खन्ना ने निभाया था। मुकेश खन्ना के सीरियल में दो किरदार थे। एक गंगाधर एवं दूसरा शक्तिमान। 

इसी तरह रामानंद सागर द्वारा निर्देशित रामायण सीरियल भी दूरदर्शन पर दिखाए जाने की खबरें सामने आ रही हैं। यह सीरियल भी लोगों की पहली पसंद हुआ करती थी। जब यह सीरियल टीवी पर आता था लोग हाथ, पैर धोकर इस सीरियल को बड़े ही चाव से देखते थे। कुछ लोग सीरियल चालू होने से पहले अगरबत्ती लगाकर भगवान राम के प्रति अपनी भक्तिभाव प्रकट करते थे। 

इतने बजे आएगा

टीवी का फेमस सीरियल शक्तिमान एक अप्रैल से दोपहर 1 बजे दूरदर्शन पर दिखाया जाएगा। जबकि श्रीमान श्रीमती दोपहर 2 बजे प्रसारित किया जाएगा। तो वहीं कृष्णकली रात 8.30 बजे प्रसारित होगा। बाकी बचे शोज को दोपहर के बाद प्रसारित किया जा सकता हैं। आपको बता दें कि इस समय पूरा विश्व कोरोना महामारी से लड़ रहा हैं। जिसके चलते देश में 21 दिनों के लाॅक डाउन किया गया हैं। साथ ही लोगों से बाहर न निकले एवं घरों पर रहने की बात प्रशासन द्वारा लगातार की जा रही हैं। 

Post a Comment

0 Comments