Coronavirus जंग के खिलाफ सामने आए शहरूख खान, कई तरह से मदद करने की घोषणा

कोरोना वायरस (Coronavirus) जंग के खिलाफ बालीवुड के कई सितारे सामने आ चुके हैं। इन सितारों ने इस जंग में देश के पीड़ितों की मदद के लिए अपना भण्डार खोल दिया हैं। अक्षय ने 25 करोड़ पीएम केयर फण्ड में जमा किए तो कपिल शर्मा ने 50 लाख रूपए। इन दोनों के अलावा बालीवुड के कई सेलीब्रिटी मदद के लिए आगे आ चुके हैं। जिनसे जितना हुआ सभी ने दिल खोलकर मदद की। 
Coronavirus जंग के खिलाफ सामने आए शहरूख खान, कई तरह से मदद करने की घोषणा

अब इस जंग के खिलाफ बालीवुड के किंग खान सामने आए हैं। उन्होंने इस जंग में पीड़ितों की कई तरह से मदद की घोषणा की हैं। शहरूख खान की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज की तरफ से एक ट्वीट किया गया हैं। जिसमें बताया गया हैं कि कोलकत्ता नाइट राइडर के को-आॅनर शहरूख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता एवं जय मेहता ने पीएम केयर फण्ड में दान देने का संकल्प लिया है। 

इसके अलावा रेड चिलीज के मालिक गौरी खान ने महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फण्ड में भी राशि दान करेंगे। साथ ही ये दोनों हेल्थ केयर वर्कर्स के सुरक्षा व सपोर्ट के लिए 50 हजार पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्यूपमेंट यानी कि पीपीई का योदान देंगे।

बालीवुड के किंग खान इसके अलावा मुम्बई में मीर फाउण्डेशन के साथ मिलकर मुम्बई में रह रहे गरीब परिवार 5500 लोगों को लगभग एक महीने तक रोजाना खाना खिलाएंगे। साथ ही रीब एवं दिहाड़ी मजदूरों को एक महीने तक मील किट्स भी उपलब्ध कराने का संकल्प लिया है। 

बता दें कि बालीवुड के कई सितारों द्वारा कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मदद देने के बाद लगातार फैंस शहरूख खान को याद कर रहे थे। क्योंकि बालीवुड में शहरूख खान को किंग खान कहा जाता है। शहरूख खान की दुनियाभर में अच्छी-खासी फैन फालोइंग हैं। 

वह बालीवुड के सुपरस्टार हैं। बालीवुड में जब भी खान सुपरस्टारों की गिनती होती है तो शहरूख खान का नाम सबसे उपर रहता है। उनकी ज्यादातर फिल्में बाॅक्स आॅफिस पर धमाल मचाती हैं। ऐसे में जब बालीवुड के कई सितारे इस जंग के खिलाफ मदद के लिए आगे आ चुके हैं तो शहरूख खान भला कैसे पीछे रह सकते हैं। 

Post a Comment

0 Comments