कोरोना वायरस से लोगों को सुरक्षित करने मास्क बनाने में जुटे रीवा सांसद, सीएम शिवराज ने की सराहना

कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ हैं। इस वायरस से बचने के लिए लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं। कोरोना वायरस से अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी हैं। तो वहीं इस वायरस की चपेट में अब कई लोग आ चुके हैं। प्रशासन द्वारा लगातार इस वायरस से बचने लोगों से अपील की जा रही है। 
कोरोना वायरस से लोगों को सुरक्षित करने मास्क बनाने में जुटे रीवा सांसद, सीएम शिवराज ने की सराहना

लोगों से मास्क लगाने एवं बार-बार हाथ धोने की बात कही जा रही हैं। ऐसे में लोगों को मास्क की कमी न हो और सभी को पर्याप्त मात्रा में मास्क मिले इसके लिए रीवा सांसद (Rewa Sansad Janardan Mishra) ने स्वयं मास्क बनाने का कार्य किया हैं। मास्क बनाने का कार्य सांसद द्वारा प्रधानमंत्री कौशल केन्द्र में किया गया। 

इस दौरान सांसद ने सोशल डिस्टेंस का पूरी तरह से पालन किया और मौजूद सभी लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील की। रीवा सांसद जनार्दन मिश्र ने कहा कि आप सभी सरकार द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन करें एवं सुरक्षित रहे। बार-बार हाथों को धोए, लोगों से दूरियां बनाकर रखे, अपने-अपने घरों में रहे। सार्वजनिक स्थानों में जाने से बचे तथा दूसरों को भी इससे बचने की सलाह दें। 

सीएम ने की सराहना

सांसद द्वारा मास्क बनाए जाने के कार्य को मप्र के सीएम शिवराज सिंह चैहान (MP Cm shivraj Singh Chauhan) ने सहारना की हैं। सीएम ने लिखा कि इस सेवाभाव को मेरा प्रणाम। प्रत्येक कार्यकर्ता कर्तव्यनिष्ठा की सीमा पारकर इस कठिन समय में जरूरतमंद नागरिगों की मदद हेतु ऐसे ही निरंतर कार्य करते रहे। यही मेरी कामना है। बता दें कि रीवा सांसद द्वारा यह कोई पहली बार नहीं है जब समाजहित में आगे आए हो। सांसद द्वारा ऐसे सराहनीय काम कई बार किए जा चुके हैं। जिसमें टाॅयलेट की सफाई एवं कचरा ठेला लेकर घर-घर जाकर कचरा इकट्ठा करना आदि शामिल हैं। 

Post a Comment

0 Comments