करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक है Ranveer singh, 68 लाख रूपए का है जूतों का कलेक्शन

68 coroes shoes collection bollywood star ranveer singh : बालीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer singh) ने बालीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में हैं। रणवीर एवं दीपिका की जोड़ी बालीवुड में सबसे सफल जोड़ी मानी जाती हैं। दोनों ने एकसाथ मिलकर कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में रणवीर सिंह की मूवी 83 (83 Movie) आने वाली हैं। जिसका टीजर जारी होने वाला था। लेकिन कोरोना महामारी एवं लाॅकडाउन के चलते सब पर काम बंद हो गया हैं। 
करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक है Ranveer singh, 68 लाख रूपए का है जूतों का कलेक्शन

जैसे ही कोरोना महामारी का द इंड होगा हम सबको यह जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। आज हम बात करेंगे बालीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह के बारे में। रणवीर सिंह की गिनती बालीवुड के टाॅप स्टार में की जाती हैं। रणवीर सिंह करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक हैं। नईदुनिया डाॅट काॅम में दी गई जानकारी की माने तो रणवीर सिंह के पास मुम्बई स्थित प्रभादेवी इलाके में ब्यूमोंडे टाॅवर्स में सी फेसिंग फ्लैट है। 

जो करीब 15 करोड़ रूपए का हैं। इसी तरह गोरेगांव में 10 करोड़ रूपए की कीमत का एक अपार्टमेंट हैं। मुम्बई के अलावा रणवीर सिंह का एक होम वेकेशन गोआ में हैं। जिसकी कीमत तकरीबन 9 करोड़ रूपए हैं। 

तो वहीं रणवीर सिंह (Ranveer singh) के पास करों का (Car Collection) भी शानदार कलेक्शन हैं। उनके पास 3.29 करोड़ रूपए की एस्टन मार्टिन रैपिड है। 1.56 करोड़ की बेंज जीएलएस मर्सिडीज है। जगुआर एक्सजेएल भी उनके बेडे़ में शामिल हैं। जिसकी कीमत 1.07 करोड़ रूपए है। इसी तरह 1.04 करोड़ कीमत की टोयोटा लैंड कू्रजर प्राडो एवं तीन करोड़ Lamborghini Uranus Cars  जैसी कारें रणवीर सिंह के पास मौजूद हैं। 


आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि रणवीर सिंह जूतों के काफी शौकीन हैं। उनके पास लगभग 1000 से ज्यादा जूते हैं। जिनकी कीमत लगभग 68 लाख से ज्यादा है। इसके अलावा रणवीर सिंह कई एक्सपेंसिव चीजे रखते हैं। रणवीर सिंह को सिम्बा मूवी के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने 5 लाख रूपए की घड़ी बतौर गिफ्ट में दी थी। जिसे रणवीर सिंह समय-समय पर प्रदर्शित करते रहते हैं।

 बता दें कि रणवीर सिंह की यह वो सम्पत्तियां है जो समय-समय पर लोगों के बीच नजर आ चुकी हैं। रणवीर सिंह बालीवुड के काफी एक्सपेंसिव स्टार हैं। वह एक फिल्मों के लिए करोड़ रूपए की फीस वसूलते हैं। 

Post a Comment

0 Comments